IPL के बीच अनुष्का संग धूमने निकले विराट
IPL के बीच अनुष्का संग धूमने निकले विराट
Share:

विराट कोहली IPL 2023 में बहुत शानदार लय में दिखाई दे रहे है. उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक टूर्नामेंट में 9 मैच खेल चुकी है, जिसमें टीम को 5 में जीत मिली और 4 में हार का मुँह भी देख लिया है. RCB की अगली भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से दिल्ली में 6 मई को होने वाली है. आने वाले मैच के लिए विराट कोहली दिल्ली पहुंच चुके हैं. यहां पहुंचते ही दिल्ली किंग कोहली ने वाइफ अनुष्का के साथ एक फोटोज भी साझा की, उनकी इस तस्वीर पर दिल्ली कैपिटल्स ने कमेंट कर उनका स्वागत किया. 

दिल्ली कैपिटल्स ने ऐसे किया स्वागत: विराट कोहली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक सेल्फी तस्वीर साझा की, इसमें वो अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे है. तस्वीर में दोनों के ही चेहरों पर प्यारी सी मुस्कान भी देखने के लिए मिल रही है. इस तस्वीर को साझा कोहली ने कैप्शन के माध्यम से बताया कि वो दिल्ली में हैं. कोहली की इस पोस्ट पर दिल्ली कैपिटल्स की ओर से कमेंट कर लिखा गया, “वेलकम होम, किंग.” 

दिल्ली कैपिटल्स के इस कमेंट पर सैकड़ों फैंस ने रिप्लाई कर प्रतिक्रियाएं भी दी है. मुंबई शिफ्ट होने से पहले विराट कोहली दिल्ली में रहते थे. कोहली दिल्ली की ओर से ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट भी खेल रहे है. उन्होंने अपना फर्स्ट क्लास डेब्यू नवंबर, 2006 में दिल्ली की ओर से किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है किंग कोहली का बल्ला: IPL 2023 में विराट कोहली के बल्ले से खूब रन निकल रहे हैं. अब तक खेले गए 9 मैचों की 9 पारियों में वो 45.50 की औसत और 137.88 के स्ट्राइक रेट से 364 रन भी बना चुके है. इस दौरान उनके बल्ले से 5 अर्धशतक निकल चुक हैं. वहीं कोहली टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने वाले टॉप-5 बल्लेबाज़ों की लिस्ट में शुमार हो चुके है. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेले जाने वाले मैच में एक बार फिर कोहली के बल्ले से एक और अच्छी पारी देखने के लिए मिल जाएगी. 

19 साल पुराने घर को छोड़ते हुए भावुक हुईं नेहा धूपिया, कही ये बात

सनी देओल के बेटे ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्द ही करने जा रहे शादी

इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -