'दुख होता है जब फ्री शिक्षा को नेता फ्री की रेवड़ी कहते हैं', CM केजरीवाल का PM मोदी पर हमला
'दुख होता है जब फ्री शिक्षा को नेता फ्री की रेवड़ी कहते हैं', CM केजरीवाल का PM मोदी पर हमला
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने मुफ्त शिक्षा को रेवड़ी बताने पर मोदी सरकार पर खूब निशाना साधा। सीएम केजरीवाल ने कहा है कि अमीर देशों में शिक्षा मुफ्त है। मुझे बहुत दुख होता है कि हमारे देश में मुफ्त शिक्षा को ये नेता मुफ्त की रेवड़ी बोलते हैं। ये देश अमीर इसलिए बने क्योंकि ये मुफ्त शिक्षा देते हैं। यदि प्रत्येक भारतीय को अमीर बनाना है तो भारत के प्रत्येक बच्चे को अच्छी शिक्षा मुफ्त देनी ही होगी।

आगे अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) ने कहा कि 5 वर्षों में फ्री शिक्षा एवं उपचार का इंतजाम किया जा सकता है। केजरीवाल ने कहा कि मैं केंद्र सरकार को प्रस्ताव देना चाहता हूं कि आप राजनीति एक ओर रखें तथा हमारी सेवाओं का उपयोग करें. हम, आप और देश के 130 करोड़ लोग मिलकर देश के विद्यालयों को ठीक करेंगे. इसको फ्रीबी नहीं बोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा देना फ्रीबी नहीं है।

वही मंगलवार को एक वीडियो सजा कर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये वीडियो देखिए…अमीर देशों में शिक्षा मुफ्त है। मुझे बहुत दुःख होता है कि हमारे देश में मुफ्त शिक्षा को ये नेता फ्री की रेवड़ी कहते हैं। ये देश अमीर इसलिए बने क्योंकि ये फ्री शिक्षा देते हैं। अगर हर भारतीय को अमीर बनाना है तो भारत के प्रत्येक बच्चे को अच्छी शिक्षा फ्री देनी ही होगी। वही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इस वीडियो पर कई नेताओं ओर आम लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

किंग चार्ल्स से मुलाकात के बाद PM का पदभार संभालेंगे ऋषि सुनक

सिंगापुर में चेकअप के बाद वतन लौटे लालू प्रसाद यादव

डेंगू के प्रकोप के लिए मोदी ने ठहराया महागठबंधन सरकार को जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -