सिंगापुर में चेकअप के बाद वतन लौटे लालू प्रसाद यादव
सिंगापुर में चेकअप के बाद वतन लौटे लालू प्रसाद यादव
Share:

पटना: सिंगापुर (Singapore) में चेकअप (Checkup) के बाद वतन लौटे लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने दिल्ली में दिवाली (Diwali) मनाई। जी हाँ और अब उस दौरान की कुछ तस्वीरें उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने ट्वीटर (Twitter) पर साझा किया है। जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'इस देश को जरूरत है। आपकी मौजूदगी का ताकि देश मुकाबला कर सके आततायी सोच का।।प्रेम भावना का दीप अपने ह्रदय में जलाएं खुशियों का प्रकाश सारे संसार में फैलाएं दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएँ।'

ये है दुनिया की सबसे महंगी कार

जी दरअसल सिंगापुर से डॉक्टरों की सलाह लेने के बाद आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भारत वापस आ चुके है। मिली जानकारी के तहत वह दिवाली की रात को दिल्ली पहुंचे हैं और यहां पर वह मीसा भारती के पंडारा पार्क स्थित आवास गए। आपको हम यह भी बता दें कि किडनी की समस्या से जूझ रहे लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए सिंगापुर गए हुए थे और जांच के बाद वह वापस आ गए हैं। काफी लंबे समय से उनकी तबियत खराब चल रही है।

खबरों के अनुसार लालू प्रसाद यादव 11 अक्तूबर को सिंगापुर गए थे। जी हाँ और वहां पर करीब 13 दिन तक उन्होंने समय बिताया और इस दौरान लालू के साथ उनके पारिवारिक सदस्य भी मौजूद थे। वहीं सिंगापुर में बेटी रोहिणी आचार्या के अलावा, लालू यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी, सांसद बेटी मीसा भारती सहित कुछ अन्य लोग मौजूद थे। हालाँकि फिलहाल प्राथमिक इलाज के बाद वह वापस भारत आ चुके हैं।

दीपावली की रात हुआ हादसा, लाखों रुपए का माल जलकर हुआ खाक

भाईदूज पर ट्राय करें श्रद्धा कपूर के ये लुक्स

डीएफओ में इस पद के लिए जारी किए गए आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -