डेंगू के प्रकोप के लिए मोदी ने ठहराया महागठबंधन सरकार को जिम्मेदार
डेंगू के प्रकोप के लिए मोदी ने ठहराया महागठबंधन सरकार को जिम्मेदार
Share:

पटना: सोमवार को बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने डेंगू के प्रकोप के लिए महागठबंधन सरकार को जिम्मेदार ठहराया तथा दावा किया प्रदेश में सभी रिकॉर्ड टूट गए हैं। मोदी प्रदेश की सबसे बड़ी सरकारी स्वास्थ्य सुविधा पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (PMCH) के डेंगू वार्ड का दौरा करने के पश्चात् यहां मीडिया से चर्चा कर रहे थे। 

सुशील कुमार मोदी ने कहा, अगस्त में ही इसको लेकर निवारक कदम उठाए जाने चाहिए, तब सीएम नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नई सरकार बनाने में व्यस्त थे। प्रदेश स्वास्थ्य समिति के मुताबिक, रविवार को डेंगू के 295 नए मामले सामने आए। जनवरी से अब तक डेंगू के रोगियों का आँकड़ा 7871 हो गया है। मोदी ने आरोप लगाया, सरकार ने फॉगिंग की कभी चिंता नहीं की तथा एंटी-लार्वा स्प्रे की कभी परवाह नहीं की। चिकित्सालय में मशीनें धूल फांक रही हैं। डिप्टी सीएम ने कभी भी विभाग की समीक्षा बैठक करने की जहमत नहीं उठाई। सीएम अपने राष्ट्रीय कार्यक्रम में व्यस्त हैं। 
 
वही बिहार से एक दूसरी घटना सामने आ रही है जिसमे वयोवृद्ध भाकपा नेता और बिहार विधान परिषद के चार बार के सदस्य केदार नाथ पांडे का सोमवार को देहांत हो गया। 79 वर्षीय पांडे ने गुरुग्राम के एक चिकित्सालय में तड़के आखिरी सांस ली, जहां उन्हें ब्रेन हेमरेज के बाद भर्ती कराया गया था। राज्यपाल फागू चौहान, सीएम नीतीश कुमार तथा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पांडे के निधन पर शोक जताया, जो 2002 से उच्च सदन के सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

एकनाथ शिंदे को बड़ा झटका, इस पार्टी में जाएंगे 22 गुट के विधायक'!

ब्रिटेन को मिलेगा पहला हिन्दू PM! रेस से हटे बोरिस जॉनसन

सलमान रुश्दी ने खोई एक आंख, एक हाथ ने भी काम करना किया बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -