इस्तांबुल में हुए आतंकी हमले में बॉलीवुड प्रोड्यूसर सहित 2 भारतीयों की मौत
इस्तांबुल में हुए आतंकी हमले में बॉलीवुड प्रोड्यूसर सहित 2 भारतीयों की मौत
Share:

नई दिल्ली : नए साल की पार्टी के दौरान इस्तांबुल के रियान नाइट क्लब में हुए आतंकी हमले में दो भारतीय नागरिक भी मारे गए है. इस बात की जानकारी विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर दी. मारे गए भारतीय में एक 'रोर' मूवी के प्रोड्यूसर अबीस रिजवी है, जब कि दूसरी गुजरात की खुशी शाह है. बता दे कि अबीस पूर्व राज्यसभा सांसद अख्तर रिजवी के बेटे थे. फॉरेन मिनिस्टर ने हमले में मारे गए दोनों भारतीयों के फैमिली मेंबर्स से फोन पर बात भी की.

बता दे कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया कि मेरे पास तुर्की से बुरी खबर है. हाल ही में तुर्की के इस्तांबुल में हुए आतंकी हमले में दो भारतीय नागरिक भी मारे गए है. इसके बाद अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, "पूर्व राज्यसभा सांसद के बेटे अबीस रिजवी और गुजरात की खुशी शाह इस हमले में मारे गए."

अबीस रिजवी के मारे जाने के बाद उनके पिता अख्तर रिजवी और मां तुर्की के लिए रविवार देर शाम रवाना हुए. इसके अलावा खुशी के भाई और कजिन भी इस्तांबुल के लिए रवाना हुए. सुषमा ने तुर्की में भारत के एम्बेसडर राहुल कुलश्रेष्ठ से इन भारतीय परिवारों के लिए सभी जरूरी व्यवस्थाएं करने के लिए कहा है. गौरतलब है कि इस आतंकी हमले में 39 लोगों की मौत हो गई. मारे गए लोगों में 16 विदेशी और 5 तुर्क थे.

तुर्की में हुआ नए साल का पहला आतंकी हमला, 35 लोगों की मौत

गृह युद्ध खात्मे के लिये संघर्ष विराम का समझौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -