इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार
इजरायली सेना ने वेस्ट बैंक में 27 फिलिस्तीनियों को किया गिरफ्तार
Share:

वेस्ट बैंक में इस्लामिक हमास आंदोलन के दो नेताओं सहित 27 फिलिस्तीनियों को गिरफ्तार किया, इजराइली सेना ने सूत्रों के मुताबिक बताया। बयान में कहा गया है, जमाल अल-तवील और बाजेस नखला, हमास के दो वरिष्ठ नेता हैं, जिन्हें रामल्लाह के पास उनके घरों से गिरफ्तार किया गया था। 

फिलिस्तीनी कैदी क्लब ने एक बयान में कहा कि इजरायली बलों ने बुधवार को इन गिरफ्तारी को वेस्ट बैंक शहर रामल्लाह, जेनिन, बेथलेहम और पूर्वी यरुशलम के उपनगरों में किया। हमास ने एक बयान में कहा कि इसने विकास की निंदा की, जिसमें कहा गया है कि ये गिरफ्तारियां आगामी 22 मई को होने वाले चुनाव में भाग लेने के लिए हमारे दृढ़ संकल्प को अवरुद्ध नहीं करेंगी। 

वही इससे पहले बुधवार को, इजरायल के युद्धक विमानों ने आंदोलन के सूत्रों के अनुसार, उत्तरी और मध्य गाजा पट्टी में हमास से संबंधित सैन्य सुविधाओं पर हवाई हमले किए। हमास के सूत्रों ने कहा कि रॉकेटों और मिसाइलों, जिन्हें इजरायल के युद्धक विमानों ने निकाल दिया, में कोई चोट नहीं आई। इजरायल के सैन्य सूत्रों ने कहा कि हमले मंगलवार की रात दक्षिणी इज़राइल की ओर घेरे हुए एक रॉकेट से जवाबी कार्रवाई में किए गए।

ईरान ने कोरोना संस्करण के प्रसार को रोकने के लिए 4 अप्रैल तक बंद की इराक सीमा

नए विश्लेषण में 76 प्रतिशत प्रभावी है कोरोना वैक्सीन: AstraZeneca

जापान नियामक निकाय ने किया परमाणु ईंधन परिवहन पर प्रतिबंध लगाने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -