बेलारूस, किर्गिस्तान के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की सख्त चेतावनी
बेलारूस, किर्गिस्तान के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की सख्त चेतावनी
Share:

दोनों देशों में बढ़ती कोरोना रुग्णता का हवाला देते हुए, इज़राइल के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बेलारूस और किर्गिस्तान के लिए सख्त यात्रा चेतावनी जारी की है। इसके साथ ही, रिपोर्ट के अनुसार, दो दक्षिण एशियाई देशों में रुग्णता के आंकड़ों में कमी के कारण इजरायल ने मालदीव और नेपाल के लिए इजरायल की यात्रा चेतावनी को भी हटा लिया। 

इज़राइल ने पहले ही गंभीर यात्रा चेतावनियों के लिए 12 अन्य देशों को सूचीबद्ध किया है, जो सेशेल्स, उरुग्वे, बोलीविया, पराग्वे, चिली, कोलंबिया, कोस्टा रिका, ट्यूनीशिया, संयुक्त अरब अमीरात, युगांडा, नामीबिया और इथियोपिया हैं। मंत्रालय ने रविवार को चेतावनी दी थी कि अगर उन देशों की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो उन्हें उन देशों की सूची में शामिल किया जा सकता है जहां इस्राइलियों के यात्रा पर प्रतिबंध है। 

इज़राइल ने पहले ही छह देशों की यात्रा पर प्रतिबंध लगा दिया है, जो अर्जेंटीना, ब्राजील, भारत, दक्षिण अफ्रीका, मैक्सिको और रूस हैं। साथ ही, इन देशों से इजराइल पहुंचने वाले सभी यात्रियों को क्वारंटाइन में जाना होगा, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें टीका लगाया गया था और वे वायरस से ठीक हो गए थे। कोरोना मामलों के संदर्भ में, सोमवार सुबह तक, इज़राइल में कुल 840,522 पुष्ट कोरोना मामले सामने आए हैं, जिसमें 6,429 मौतें हुई हैं।

2030 तक दुनिया का शीर्ष पोर्ट ऑपरेटर बनना है अडानी पोर्ट्स का लक्ष्य: रिपोर्ट

परमाणु गतिविधियों को आईएईए के साथ नहीं किया जाएगा साझा: ईरान

इजरायल के प्रधानमंत्री ने जनता से किया ये आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -