इजरायल के प्रधानमंत्री ने जनता से किया ये आग्रह

इज़राइल में डेल्टा संस्करण के स्थानीय प्रकोप के कारण नए मामलों की बढ़ती संख्या के बीच, इजरायल के प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट ने देश में किशोरों से कोरोना के खिलाफ टीका लगाने का आग्रह किया है "आज बाहर जाओ और टीका लगवाओ" बेनेट ने शुरुआत में कहा रविवार को उनकी साप्ताहिक कैबिनेट बैठक में 12 वर्ष से अधिक उम्र के बच्चों का जिक्र है।

उन्होंने कहा, एक रिपोर्ट के अनुसार, टीकाकरण दर पिछले एक सप्ताह में लगभग 3,000 लोगों से एक दिन में लगभग 10,000 हो गई है अब हम एक बार फिर से तीन गुना और एक दिन में 30,000 तक पहुंचना चाहते हैं, और यह संभव है। बेनेट ने यह भी कहा कि सरकार ने देश की सीमा पार करने और संक्रमित व्यक्तियों के प्रवेश को रोकने के लिए सेना के पूर्व जनरल रोनी नुमा को नियुक्त किया है। पिछले एक हफ्ते में संक्रमण के कई नए मामले विदेश से आने वाले लोगों से जुड़े हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने 21 जून को 12-15 साल के बच्चों को टीका लगवाने की सिफारिश जारी की थी। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार, अपने बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान की शुरुआत के बाद से अब तक देश ने कुल 10,583,275 टीके की खुराक दी है। इस बीच, इज़राइल ने हाल के पुनरुत्थान को देखते हुए घर के अंदर मास्क पहनने की आवश्यकता को फिर से लागू किया। सोमवार सुबह तक, देश में कुल 840,522 पुष्ट कोरोना मामले सामने आए हैं, जिनमें 6,429 मौतें हुई हैं।

कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए मलेशिया ने लिया ये बड़ा फैसला

कहाँ खेला जाएगा T-20 वर्ल्ड कप 2021 ? आज आएगा अंतिम फैसला

किम जोंग उन की हालत देखकर रो पड़ी उत्तर कोरिया की जनता, टूटा लोगों का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -