इस वजह से प्रसिध्द सिंगर 'इस्माइल दरबार' को जाना पड़ा था जेल
इस वजह से प्रसिध्द सिंगर 'इस्माइल दरबार' को जाना पड़ा था जेल
Share:

आज 1 जून है और आज देश के जाने-माने म्यूज़िक डायरेक्टर इस्माइल दरबार का जन्मदिन है. उन्हे उनके जीवन के इतने महत्वपूर्ण साल सफलता पूर्वक बिताने के लिए हमारी और से बधाई. इस खास मौके पर हम उनके जीवन मे घटे कुछ कठिन लम्हो के बारे मे बताने जा रहे है.तो आगे बढ़ते है अपने प्रोडक्शन हाउस के असिस्टेंट डायरेक्टर प्रशमित चौधरी को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में बॉलीवुड के जाने-माने म्यूज़िक डायरेक्टर इस्माइल दरबार को  अंबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि उन्हें कोर्ट से 10,000 रुपये के निजी मुचलके पर ज़मानत मिल गई, और कोर्ट से बाहर आते ही उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया.

गाने हुए रिकॉर्ड, अब जल्द शुरू होगी 'मचान' की शूटिंग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि'हम दिल दे चुके सनम' और 'देवदास' जैसी सुपरहिट फिल्मों में संगीत दे चुके इस्माइल दरबार की गिरफ्तारी से पहले मंगलवार सुबह इसी मामले में उनके बेटे ज़ाएद को भी दो सहयोगियों निशांत सिंह और मोहसिन ख़ान के साथ गिरफ्तार किया गया था, और मंगलवार को ज़मानत उन्हें भी मिल गई थी.

भीड़ में फंसी महान सिंगर आशा भोसले, मोदी की इस मंत्री ने दिया सहारा

'दरबार प्रोडक्शन' नाम से प्रोडक्शन हाउस  अंबोली में इस्माइल का है, और पीड़ित वहां अपने वेतन का बकाया 38,000 रुपये लेने आया था. इस दौरान ज़ाएद, निशांत और मोहसिन ने पार्किंग में हॉकी स्टिक्स से उसकी पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. घटना के बाद प्रशमित ने अंबोली थाने में एफआईआर दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने ज़ाएद, निशांत और मोहसिन के अलावा इस्माइल पर भी मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया. मंगलवार को पुलिस ने ज़ाएद, निशांत और मोहसिन को आईपीसी की धारा 323 और 324 के तहत गिरफ्तार किया था, लेकिन उन्हें ज़मानत पर छोड़ बाद में दिया गया.

Teaser : रणवीर सिंह ने शेयर किया 83 का छोटा सा टीज़र

अपारशक्ति खुराना ने शुरू की नई पारी, पहला गाना Kudiye Ni रिलीज

ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, भारत लौटने के बारे में दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -