ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, भारत लौटने के बारे में दी जानकारी
ऋषि कपूर ने किया ट्वीट, भारत लौटने के बारे में दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर पिछले काफी समय से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहें हैं. उनके फैंस चाहते हैं कि वो अपने देश वापस लौट कर आजायें. इसके अलावा वहां अभिनेता की तबीयत का जायज़ा लेने बॉलीवुड से जुड़े भी कई बड़ी शख्सियतें जा चुकीं हैं, ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर बीच-बीच में अभिनेता संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करतीं रहतीं हैं.हाल ही में उनसे जुडी जानकारी सामने आई है जिसे जानकर उनके फैंस खुश हो जायेंगे. 

बता दें, इन साझा की गयी तस्वीरों को इनके फैंस भी काफी ज्यादा प्यार से नवाजते रहतें हैं. भिनेता ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर अपने वाक्तव्य के लिए भी काफी मशहूर हैं, मुद्दा चाहे राजनीति का हो या फिर खेल का अभिनेता अपना पक्ष रखने में पीछे नहीं हटते हैं. उन्होंने हाल ही में इस बात की जानकारी दी है कि वो भारत कब लौट कर आएंगे. 

अभी हाल ही में भी ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया है जो काफी वायरल भी हो रहा है. ऋषि कपूर ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए न्यूयॉर्क में आठ महीने पूरे होने की जानकारी दी है. इसी के साथ आपको बता दें, अभिनेता ने अपने ट्वीट के माध्यम से घर आने का भी ज़िक्र किया है, उन्होंने लिखा है कि 'आज मुझे न्यूयॉर्क में रहते हुए आठ महीने पूरे हो चुके हैं. मैं घर कब जाऊंगा?', इस ट्वीट के माध्यम से ये पता चलता है कि एक्टर अब अपने वतन और घर आने के लिए काफी उत्सुक भी हैं और बेताब भी हैं. 

Sadak 2 की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा कर चुके संजय दत्त

निक के कॉन्सर्ट में ऐसे चीयर करती दिखी प्रियंका चोपड़ा, शेयर किये वीडियो

काजोल की माँ तनुजा की हुईं सर्जरी, लेकिन अब भी...;

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -