इस्लामाबाद ने PAK में विपक्षी रैली के बीच समारोहों और प्रदर्शनों पर लगाया दो महीने का प्रतिबंध
इस्लामाबाद ने PAK में विपक्षी रैली के बीच समारोहों और प्रदर्शनों पर लगाया दो महीने का प्रतिबंध
Share:

इस्लामाबाद: प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा रैली को रोकने के कई प्रयासों के बावजूद पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) रविवार को लाहौर में अपना छठा शक्ति प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। पाकिस्तान में विपक्ष की कई रैलियों के बीच इस्लामाबाद प्रशासन ने शुक्रवार को रेड जोन समेत इस्लामाबाद के किसी भी सार्वजनिक स्थान पर पांच या उससे अधिक लोगों के सभी तरह के समारोहों, जुलूसों और प्रदर्शनों पर प्रतिबंध बढ़ा दिया।

डॉन के मुताबिक इस्लामाबाद के डिप्टी कमिश्नर मोहम्मद हमजा शफकत ने इस संबंध में अलग से नोटिफिकेशन जारी किया। एक अधिसूचना के अनुसार, समारोहों पर प्रतिबंध को विस्तारित किया गया था कि यह जानकारी मिल रही है कि मजलिस और जुलूस सहित गैरकानूनी विधानसभाओं के आयोजन की योजना बना रहे हैं जो सार्वजनिक शांति और शांति को बाधित कर सकते हैं और मौजूदा कानून व्यवस्था और सुरक्षा माहौल को ध्यान में रखते हुए। यह प्रतिबंध ऐसे समय में आया है जब कुछ पार्टियां और नागरिक समाज के सदस्य जुलूस आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान विपक्ष का 11 दलों का गठबंधन-पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) रविवार को लाहौर में अपना छठा शक्ति प्रदर्शन करेगा। पाकिस्तान सरकार ने 13 दिसंबर को पीडीएम को अपनी रैली आयोजित करने से रोकने के लिए मीनार-ए-पाकिस्तान के लॉन में भी पानी भर दिया।

2 किलोग्राम चंद्रमा चट्टानों के साथ चीनी अंतरिक्ष कैप्सूल पृथ्वी पर जल्द करेगा वापसी

मेक्सिको में सामने आए 12,057 नए कोरोना मामले, 658 लोगों की गई जान

ट्रम्प के समर्थकों ने फिर वाशिंगटन में रैली का किया आयोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -