ट्रम्प के समर्थकों ने फिर वाशिंगटन में रैली का किया आयोजन
ट्रम्प के समर्थकों ने फिर वाशिंगटन में रैली का किया आयोजन
Share:

वॉशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के हजारों समर्थकों ने चुनाव लड़ने के लिए अपने हताश प्रयासों के समर्थन में रैलियों के लिए शनिवार को वाशिंगटन की सड़कों को भर दिया जो कि जो बिडेन से हार गए थे।

रिपोर्ट के अनुसार, ट्रम्प के बेबुनियाद दावों को वापस लेने के लिए वाशिंगटन की सड़कों पर हजारों रेड-हेट प्रदर्शनकारी पहुंचे, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस परिणाम को बदलने का उनका आखिरी मौका हो सकता है। ट्रम्प के समर्थक और ट्रम्प विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प के बाद झड़प हुई। रिपोर्ट के अनुसार, चार लोगों इस झड़प में घायल भी हो गए और उन्हें उपचार के लिए नज़दीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जंहा मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग ने स्टेशन से कहा कि 23 लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

ट्रम्प के वफादारों की भीड़ को इलेक्टोरल कॉलेज द्वारा 46 वें राष्ट्रपति के रूप में औपचारिक रूप से बिडेन से मिलने से दो दिन पहले बल प्रदर्शन के रूप में इरादा किया गया था। ट्रम्प, जिसका कार्यकाल 20 जनवरी को समाप्त हो जाएगा राज्य और संघीय अदालतों और सुप्रीम कोर्ट द्वारा अस्वीकार किए गए धोखाधड़ी के आधारहीन दावों को स्वीकार करते हुए, मना करने से इंकार कर दिया। ट्रम्प ने शनिवार सुबह रैलियों में अपने स्पष्ट आश्चर्य को ट्वीट किया, जिसे सार्वजनिक रूप से हफ्तों के लिए जाना जाता है: "वाह! वाशिंगटन (डीसी) में स्टॉप द चोरी के लिए हजारों लोगों का गठन। इस बारे में पता नहीं था, लेकिन मैं उन्हें देख रहा हूँ! #MAGA "

अमेरिका में किसान आंदोलन का उग्र समर्थन, महात्मा गांधी की प्रतिमा पर डाला खालिस्तानी झंडा

अमेरिकी सीनेट ने किया एनडीएए विधेयक पारित

अमेरिका ने दक्षिण कोरिया के 12 सैन्य स्थलों को वापस करने की दी सहमति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -