ISL-6 : टॉप-4 के करीब आना चाहती है ओडिशा एफसी, कोच जैकोबो वारेला ने कहा- 'आगे के सफर...'
ISL-6 :  टॉप-4 के करीब आना चाहती है ओडिशा एफसी, कोच जैकोबो वारेला ने कहा- 'आगे के सफर...'
Share:

सोमवार को मेजबान ओडिशा एफसी  स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग के छठे सीजन के मुकाबले में चेन्नइयन एफसी से भिड़ने को पूरी तरह तैयार है. दोनों टीमों के लिए यह काफी अहम मुकाबला होने वाला हैं  क्योंकि दोनों ही इससे हासिल तीन अंकों के माध्यम से टॉप-4 के करीब पहुंचना सकते हैं. . चेन्नई पर मिली जीत ओडिशा को चौथे स्थान पर काबिज मुम्बई सिटी के करीब ले ज सकती हैं.  अब जबकि लीग फाइनल फेज में प्रवेश कर रही है, ऐसे में जोसफ गोम्बोउ की टीम किसी भी हाल में अपने बाकी बचे मैचों को हल्के में नहीं ले सकती. 

यही हाल, चेन्नई का भी है. ओडिशा पर जीत से वह टॉप-4 के करीब आ सकती है. यह टीम आठवें स्थान पर बानी हुई है लेकिन ओडिशा को हराकर वह छठे क्रम तक पहुंच सकती है.ओडिशा की टीम ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को अपने ही घर में हराया था और इस लिहाज से वह अपने घर में जीत का क्रम जारी रखना चाहेगी. इससे पहले हालांकि गोम्बोउ को अपनी टीम की सेट पीसेज को लेकर तैयारी पुख्ता करनी होगी. ओडिशा ने इस सीजन में सेट पीसेज से सिर्फ दो गोल किए हैं.

इस मैच को लेकर ओडिशा के सहायक कोच जैकोबो वारेला ने कहा, ''हमने कई मौके बनाए. कई अच्छे क्रास लिए. हां, हमें निश्चित तौर पर और गोल करने चाहिए थे. अब हम आगे के सफर को लेकर आत्मविश्वास से ओतप्रोत हैं. हमें हर हाल में सुधार करना होगा. यह भी नहीं है कि हम अधिक गोल खा रहे हैं. हम गोल नहीं कर पा रहे हैं, यह हमारी समस्या है और अगले मैच में हम अपनी तमाम खामियों पर विजय पाते हुए एक शानदार जीत हासिल करेंगे.''

बसपा ने लगाया आरोप, सीएए के नाम पर निर्दोषों को परेशान कर रही सरकार

JNU Violence: चिदंबरम का बड़ा बयान, कहा- दिल्‍ली पुलिस आयुक्‍त है...

भारतीय टीम के कप्तान को फैंस ने दिया ऐसा तोहफा, जिसे निहारते रह गए कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -