भारतीय टीम के कप्तान को फैंस ने दिया ऐसा तोहफा, जिसे निहारते रह गए कोहली
भारतीय टीम के कप्तान को फैंस ने दिया ऐसा तोहफा, जिसे निहारते रह गए कोहली
Share:

भारतीय टीम के जाने माने कप्तान की दीवानगी समूचे विश्व में  फैंस के सिर चढ़कर बोलती है. वहीं देश का ऐसा कोई कोना नहीं जहां भारतीय कप्तान के चाहने वाले न हो. वहीं दुनिया में जहां भी मैच होगा, वहां किंग कोहली के समर्थक पहुंच ही जाते हैं. जंहा श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी टी-20 से पहले विराट की मुलाकात ऐसे ही अपने एक फैन से हुई, जो अपने पसंदीदा क्रिकेटर के लिए एक खास तोहफा लेकर आया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुवाहाटी में विराट के लिए लाए गए तोहफे को जिसने भी देखा दंग रह गया. खुद विराट कोहली भी इस खास चीज की तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. गुवाहाटी में रहने वाले राहुल ने कबाड़ यानी बेकार फोन, तारों और कीलों से विराट की बेहतरीन तस्वीर बनाई. राहुल को यह तस्वीर बनाने में तीन दिन और तीन रातें लगी. जंहा कोहली को तस्वीर बेहद पसंद आई और उन्होंने राहुल को उस तस्वीर पर ऑटोग्राफ भी दिया. वीडियो को बीसीसीआई (BCCI) ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया. साथ में कैप्शन लिखा, 'पुराने फोन से बनी विराट कोहली की यह तस्वीर. बताइए कोहली के फैन का यह प्यार कैसा है.' वहीं इस वीडियो में राहुल ने बताया कि इस तरह का आर्टफॉम फिलहाल भारत में सिर्फ वही करते हैं जिसके कारण उनका नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि राहुल की यह भी इच्छा है कि उनका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में आए. बता दें कि भारतीय टीम आज गुवाहाटी में साल 2020 का अपना पहला टी-20 मुकाबला खेलेगी. रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल के साथ शिखर धवन ही तीन मैच की सीरीज में भारतीय टीम की ओर से पारी की शुरुआत करते दिखाई दे सकते है. 

बारिश से परेशान भारतीय टीम ने किया यह काम, जिसे देख लोग हुए हैरान

इस टेनिस खिलाड़ी ने किया एलान, कहा- ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग...

I-League 2020: 3 मिनट में 2 गोल कर इस खिलाड़ी ने रियल कश्मीर को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -