इस टीम का  ATK में दिख सकता है रोमांच.....
इस टीम का ATK में दिख सकता है रोमांच.....
Share:

हाल ही में 2 बार की चैंपियन एटीके आज यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में केरला ब्लास्टर्स टीम की मेजबानी करेगी. एटीके और दो बार की उपविजेता केरला के बीच आईएसएल में शानदार इतिहास रहा है और दोनों बार एटीके खिताब जीतने में सफल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केरला की टीम हालांकि एटीके के विरोध पिछले 5 मैचों से अजेय चल रही है. वहीं किन एटीके इस बार इस गतिरोध को तोड़ना चाहेगी. केरला इस सीजन के उद्घाटन मैच में भी एटीके को 2-1 से हरा चुकी है. रॉस कृष्णा और डेविड विलियम्स के दम पर इस सीजन में एटीके का प्रदर्शन अब तक बेहद शानदार रहा है. वहीं टीम ने 11 मैचों में अब तक 21 गोल किए हैं. लेकिन वहीं, कृष्णा और एटीके मिलकर 13 गोल कर चुके हैं. वहीं विलियम्स का इस मैच में हालांकि खेलना तय नहीं है क्योंकि वे चोटिल हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि एटीके 11 मैचों में 21 अंक लेकर अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है और एक जीत उसे टॉप पर कामय एफसी गोवा के बराबर पहुंचा देगा, जिसके 24 अंक है. वहीं केरला ब्लास्टर्स 11 मैचों में 11 अंकों के साथ 8वें नंबर पर है और एक जीत उसे 6 नंबर पर पहुंचा सकता है केरला ब्लास्टर्स के लिए राफेल मेसी बाउली और बार्थोलोमेव ओग्बेचे अब तक मिलकर 11 गोल कर चुके हैं. खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण हालांकि उनका डिफेंस मजबूत नहीं है और टीम ने 11 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की है.

Ind Vs Aus: रिकी पोंटिंग का दावा, भारत को उसी के घर में मात देगी ऑस्ट्रेलियाई टीम

दर्दनाक हादसा: इस खिलाड़ी की वैन का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई ड्राइवर की मौत

मज़ाक मज़ाक में इस खिलाड़ी ने ईशान शर्मा की कर दी इंसल्ट, फिर पूरी दुनिया ने....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -