Ind Vs Aus: रिकी पोंटिंग का दावा, भारत को उसी के घर में मात देगी ऑस्ट्रेलियाई टीम
Ind Vs Aus: रिकी पोंटिंग का दावा, भारत को उसी के घर में मात देगी ऑस्ट्रेलियाई टीम
Share:

मुंबई: दो बार के विश्व विजेता ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि एरॉन फिंच के नेतृत्व वाली आस्ट्रेलियाई टीम तीन मैचों की वनडे श्रृंखला में भारत को उसी के घर में मात दे सकती है। फिंच की कप्तानी में ही आस्ट्रेलिया ने गत वर्ष भारत को उसी के घर में पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 3-2 से हराया था।

इस दौरे पर आई आस्ट्रेलियाई टीम को श्रृंखला का पहला मैच मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। पोंटिंग ने ट्वीटर पर सवाल-जवाब सत्र में कहा कि, "शानदार विश्व कप और बेहतरीन टेस्ट ग्रीष्मकाल के बाद आस्ट्रेलिया आत्मविश्वास से लबरेज है, किन्तु टीम इंडिया भी पिछली सीरीज की हार का बदला लेना चाहेगी। मुझे लगता है कि आस्ट्रेलिया 2-1 से सीरीज में जीत दर्ज करेगी।" आस्ट्रेलिया इस श्रृंखला से पहले अपने घर में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड का सफाया कर आ रही है।

पोंटिंग ने पहली दफा वनडे टीम का हिस्सा बने मार्नस लाबुशैन पर भी भरोसा जताया है। लाबुशैन ने टेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर वनडे टीम में जगह बनाई है। पोंटिंग ने कहा कि, "मुझे लगता है कि वह मध्य क्रम में आस्ट्रेलिया के लिए बेहतर प्रदर्शन करेंगे। वह स्पिन के बेहतरीन खिलाड़ी हैं, विकेटों के बीच में भी अच्छा दौड़ते हैं। फील्डिंग भी शानदार करते हैं और बढ़िया लेग स्पिन भी कर सकते हैं। वह ओवरऑल पैकेज हैं।"

मज़ाक मज़ाक में इस खिलाड़ी ने ईशान शर्मा की कर दी इंसल्ट, फिर पूरी दुनिया ने....

Ind Vs Aus: 2011 से मुंबई में एक भी वनडे नहीं जीत पाई है टीम इंडिया, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूटेगा मिथक ?

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -