मज़ाक मज़ाक में इस खिलाड़ी ने ईशान शर्मा की कर दी इंसल्ट, फिर पूरी दुनिया ने....
मज़ाक मज़ाक में इस खिलाड़ी ने ईशान शर्मा की कर दी इंसल्ट, फिर पूरी दुनिया ने....
Share:

भारतीय टीम के जाने माने  कप्तान विराट कोहली अपने मुखर स्वभाव के लिए पहचाने जाते हैं. वहीं चाहे मैदान के भीतर हो या बाहर वह अपनी भावनाओं को व्यक्त कर ही देते हैं. लेकिन कभी उनके गुस्सैल रूप से सामना होता है तो कभी वह बेहद मजाकिया मूड में दिखते हैं. और हाल ही में अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह की बॉलिंग स्टाइल की नकल उतारने वाले भारतीय कप्तान अब अपने दिल्ली के ही साथी क्रिकेटर इशांत शर्मा की टांग खिंचाई करते नजर आए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट ने यह खिंचाई इशांत के इंस्टाग्राम पर किए गए एक पोस्ट पर की. दरअसल, टेस्ट टीम के अहम सदस्य और पेस बैटरी के मुख्य औजार इशांत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा,  'आप केवल एक बार जीते हैं. जंहा विराट कोहली ने इशांत शर्मा की इस फोटो पर कमेंट किया कि, 'हमें तो पता ही नहीं था.' बस फिर क्या था दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमी इशांत की इस फोटो पर कोहली के कमेंट को लाइक कर रहे हैं, विराट के कमेंट पर ही खबर लिखे जाने तक हजारों रिप्लाई आ चुके थे.

आपकी जानकरी के हम आपको बता दें कि इशांत और कोहली अब न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट में भारतीय टीम के लिए एकसाथ खेलते दिखाई देंगे. वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय टीम पहला टेस्ट मैच 21 से 25 फरवरी 2020 तक वेलिंग्टन में और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी 2020 से चार मार्च तक क्राइस्टचर्च में खेलेगी.

Ind Vs Aus: 2011 से मुंबई में एक भी वनडे नहीं जीत पाई है टीम इंडिया, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूटेगा मिथक ?

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

2020 में पहली बार आमने-सामने होंगे टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया, कल मुंबई में होगा पहला वनडे मुकाबला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -