दर्दनाक हादसा: इस खिलाड़ी की वैन का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई ड्राइवर की मौत
दर्दनाक हादसा: इस खिलाड़ी की वैन का हुआ एक्सीडेंट, मौके पर हुई ड्राइवर की मौत
Share:

विश्व के नंबर 1 बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोटा की वैन के साथ सोमवार यानी 13 जनवरी 2020 को मलेशिया में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जंहा इस हादसे में मलेशिया के धाकड़ शटलर केंटो मोमोटा को गंभीर चोट आई है, जबकि वैन के ड्राइवर की मौत हो गई है. केंटो मोमोटा की वैन एक भारी भरकम ट्रक से जा टकराई. लेकिन इस वैन के चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि शटलर केंटो मोमोटा की हालत अभी गंभीर बनी हुई है.   

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बात का पता चला है कि मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला जीतने के कुछ ही देर बाद उनके साथ ये हादसा हो गया. जापान के शटलर केंटो मोमोटा और तीन अन्य लोगों ने कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए जाते समय एक वैन को हायर किया था, जो 30 टन वजनी एक ट्रक से जा टकराई. वहीं जब इसकी पुष्टि पुलिस और लोकल फायर डिपार्टमेंट ने अपने बयान में की है. जंहा सभी घायलों को Putrajaya Hospital में भर्ती कराया गया है. 

मोमोटा की नाक में हुआ है फ्रैक्चर: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस हादसे में वैन के ड्राइवर की मौत हो गई है. ड्राइवर की बॉडी को वैन से काटकर निकाला गया. वहीं पुलिस और मलेशिया के बैडमिंटन एसोसिएशन (BAM) ने मोमोटा को लेकर कहा है कि उनके अलावा तीन अन्य लोगों में उनके फीजियोथेरेपिस्ट, असिस्टेंट कोच और वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन के एक अधिकारी थे. लेकिन एसोसिएशन ने अपने बयान में कहा है कि केंटो मोमोटा को शरीर के कई हिस्सों पर चोटें आई हैं, जबकि उनकी नाक में फ्रैक्चर हुआ है.

मज़ाक मज़ाक में इस खिलाड़ी ने ईशान शर्मा की कर दी इंसल्ट, फिर पूरी दुनिया ने....

Ind Vs Aus: 2011 से मुंबई में एक भी वनडे नहीं जीत पाई है टीम इंडिया, क्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूटेगा मिथक ?

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -