सिल्वा की स्ट्राइक और छेत्री के गोल से बेंगलुरु को ओडिशा पर जीत हासिल करने में मिली मदद
सिल्वा की स्ट्राइक और छेत्री के गोल से बेंगलुरु को ओडिशा पर जीत हासिल करने में मिली मदद
Share:

बेंगलुरू एफसी ने गुरुवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सीजन 7 में जीएमसी स्टेडियम, बम्बोलिम में ओडिशा एफसी पर 2-1 से जीत दर्ज की। स्टीवन टेलर (71 ') द्वारा सुनील छेत्री (38') को आउट करने के बाद टीम के लिए क्लिंटन सिल्वा (79 ') ने बैंगलोर के लिए मैच विजेता बनाया।

पहले हाफ में 58 प्रतिशत कब्जे के साथ बेंगलुरु का दबदबा रहा लेकिन हमला करने वाला खेल खेलने के बावजूद उन्होंने ओडिशा की रक्षा पंक्ति से पहले गेंद को पाने के लिए संघर्ष किया। बेंगलुरु शुरू से ही प्रमुख था। डिएगो मॉरीसिओ ने मैनुएल ओनवू के लिए गेंद के माध्यम से एक रमणीय खेला, जो गुरप्रीत के पिछले गेंद को पाने में कामयाब रहे, लेकिन उनके समारोह में कटौती की गई, क्योंकि सहायक रेफरी ने इसे ऑफसाइड संकेत दिया। बेंगलुरु को अंत में 38 वें मिनट में सफलता मिली और यह उनका कप्तान छेत्री था जिसे बहुत जरूरी गोल मिला। साथ ही, इस लक्ष्य के साथ, छेत्री आईएसएल में 50 गोल योगदान में 42 रिकॉर्ड और 8 सहायता करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए।

ओडिशा एफसी चल रहे इंडियन सुपर लीग के छह मैचों में जीत से रहित रहा। हार के बाद, ओडिशा एफसी के कोच स्टुअर्ट बैक्सटर का मानना है कि उनका काम खिलाड़ियों को आगामी खेलों के लिए प्रेरित करना है। ओडिशा बॉस ने आगे कहा कि उनकी टीम कुछ मैचों में भाग्य से बाहर हो गई है और अपने खिलाड़ियों को घूमने फिरने में मुश्किल काम है।

आरबी लीपजिग ने रेड बुल साल्ज़बर्ग से डोमिनिक Szoboszlai पर किए हस्ताक्षर

फीफा पुरस्कार 2020: रॉबर्ट लेवांडोवस्की और क्रिस्टियानो रोनाल्डो समेत इन खिलाड़ियों ने जीता सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी पुरस्कार

मैनचेस्टर युनाइटेड अकादमी के लिए रूनी के 11 वर्षीय बेटे काई ने किए हस्ताक्षर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -