आईएसएल 7: जमशेदपुर ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत
आईएसएल 7: जमशेदपुर ने मुंबई पर 2-0 से दर्ज की जीत
Share:

जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के तिलक मैदान पर मुंबई सिटी पर 2-0 की जीत दर्ज की। बोरिस सिंह और डेविड ग्रांडे ने मुंबई पर जीत हासिल करने के लिए गोल किए जो लीग में अब तक अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस परिणाम का मतलब सोमवार को हैदराबाद एफसी के खिलाफ एटीके मोहन बागान के लिए जीत से उन्हें लीग विजेता शील्ड और पहली एएफसी चैंपियंस लीग स्पॉट सुनिश्चित होगा।

खेल के बारे में बात करते हुए, जमशेदपुर ने मुंबई के सामान्य मुक्त होने वाले फुटबॉल को सीमित करते हुए खेल पर हावी कर दिया। ओवेन कोयल के लोगों ने एक उच्च दबाव वाला खेल खेला, जिससे मुंबई शहर की चाल बाधित हुई। हालांकि दोनों पक्षों के पास स्पष्ट संभावना नहीं थी, मुंबई के अमरिंदर सिंह जेएफसी के टीपी रेनेश की तुलना में काफी व्यस्त थे। 

5 वें मिनट की शुरुआत में अमरिंदर को एक्शन में बुलाया गया, जब आइजैक वनमालास्वामा नरीजस वाल्स्की के लिए बॉक्स में बाईं ओर से एक क्रॉस में लपके। लेकिन उनके हेडर की मुलाकात अमरिंदर से हुई थी। जेएफसी को 72 वें मिनट में नेट के पीछे गेंद मिली। एटोर मोनरो ने पास की पोस्ट पर एक कम डिलीवरी की और चौधरी अहमद जौह से आगे निकल गए और उसे बीच में फेंक दिया। बोरिस एक गोल करने के लिए सही समय पर सही जगह पर थे।

राजस्थान की बेटी 'साईमा' ने रचा इतिहास, बनी देश की पहली महिला वन स्टार हॉर्स राइडर

ऑस्ट्रेलियन ओपन: नाओमी ओसाका ने जेनिफर ब्रैडी को हराकर जीता महिला सिंगल्स खिताब

ऑस्ट्रेलिया ओपन: डैनिल मेदवेदेव ने फाइनल से पहले नोवाक जोकोविच को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -