ऑस्ट्रेलिया ओपन: डैनिल मेदवेदेव ने फाइनल से पहले नोवाक जोकोविच को लेकर कही ये बात
ऑस्ट्रेलिया ओपन: डैनिल मेदवेदेव ने फाइनल से पहले नोवाक जोकोविच को लेकर कही ये बात
Share:

डैनिल मेदवेदेव ने ऑस्ट्रेलियन ओपन फाइनल मुकाबले से पहले नोवाक जोकोविच के प्रति सम्मान दिखाया। दुनिया में 04 नंबर उन्होंने माना कि सर्ब टेनिस इतिहास के 'महानतम खिलाड़ियों' में से एक है।

मेदवेदेव ने स्टेफानोस त्सिसिपास को हराकर मेलबर्न पार्क में अपना दूसरा ग्रैंड स्लैम फाइनल किया और वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच के खिलाफ संघर्ष की स्थापना की। उन्होंने कहा, मैं फाइनल बनाम 8 ऑस्ट्रेलियन जीतने वाले शख्स का चैलेंजर हूं जो 8 सेमीफाइनल और फाइनल में खुलता है। वह इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक है। हम दोनों पाठ्यक्रम का दबाव महसूस करेंगे। लेकिन अगर हम सामान्य तौर पर बात करते हैं, तो मेरे लिए खोने के लिए कुछ भी नहीं है। मुझे लगता है कि H2H इतना फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने मौजूदा स्तर नहीं था। जब आप 1 बार के लिए बिग थ्री खेलते हैं, तो यह मुश्किल है।

दोनों के बीच हेड-टू-हेड रिकॉर्ड जोकोविच की ओर से खड़ा है क्योंकि रूसी के खिलाफ चार जीत और तीन नुकसान हुए हैं। चौथी सीड मेदवेदेव पर जीत का मतलब जोकोविच के लिए 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब होगा, जो उन्हें "बिग थ्री" प्रतिद्वंद्वियों रोजर फेडरर और राफा नडाल द्वारा साझा किए गए रिकॉर्ड 20 में से दो के भीतर खींच रहा है।

मनु भाकर ने की एआई कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

सचिन तेंदुलकर ने की विराट कोहली की प्रशंसा, जानिए क्यों?

फरहान अख्तर ने अर्जुन तेंदुलकर के समर्थन में कहा- उनके उत्साह की हत्या न करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -