ISL 6: आज मुम्बई सिटी एफसी की हैदराबाद करेगा मेजबानी
ISL 6: आज मुम्बई सिटी एफसी की हैदराबाद करेगा मेजबानी
Share:

मुंबई सिटी एफसी को मुंबई फुटबाल एरेना में आज हैदराबाद एफसी की मेजबानी करनी है. हीरो इंडियन सुपर लीग में पहली बार खेल रही हैदराबाद एफसी को हराकर मेजबान टीम लीग के छठे सीजन में अपने घर में पहली जीत हासिल करना चाहेगी. मुंबई ने लगातार दो जीत के साथ अंक तालिका में अपनी स्थान को मजबूत कर लीया है, लेकिन घर में उसे अब तक एक भी जीत नहीं मिली है. अब जबकि उसका सामना एक ऐसी टीम से है, जिसने अपने घर से बाहर अब तक एक भी जीत नहीं हासिल की है तो उसे घर में खाता खोलने का भरोसा है.  

मुंबई की टीम पांच मैचों से हारी नहीं है. दो मैच उसने जीते हैं और तीन ड्रॉ रहे हैं. जॉर्ज कोस्टा की टीम की अच्छी बात यह है कि गोल के लिए वह किसी एक खिलाड़ी पर आश्रित नहीं है. उसके 11 खिलाड़ियों ने गोल किए हैं और सबसे अधिक चार गोल आमीन चेरमीती के नाम है. हैदराबाद के खिलाफ कोस्टा को मिडफील्डर पाउलो माचादो और रोवलिन बोर्गेस की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी. दोनों चोटिल हैं. पुर्तगाली मिडफील्डर के तो लंबे समय तक बाहर रहने की आशंका है.

हैदराबाद के लिए मुश्किलें कम नहीं हैं. कोच फिल ब्राउन की भी यही समस्याएं हैं. उनकी टीम भी क्लीन शीट रखने में नाकाम रही है और इस सीजन में सबसे कमजोर डिफेंस वाली टीम रही है. इस टीम ने अब तक कुल 19 गोल खाए हैं. ब्राउन के लिए अच्छी खबर यह है कि उसके स्टार स्ट्राइकर बोबो अब लय में हैं और गोल कर रहे हैं. उनके नाम अब तक तीन गोल दर्ज हो चुके हैं. सस्पेंशन के बाद नेस्टर गोर्डिलो की वापसी हो रही है. वह अच्छी लय में हैं. इसके अलावा राफा लोपेज भी चोट से उबरकर टीम में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अब PCB और पाकिस्तान पर लगाए गंभीर आरोप

IPL में ना ख़रीदे जाने पर बोले हनुमा विहारी, कहा- मेरी नज़र न्यूज़ीलैंड दौरे पर...

IPL में विराट कोहली पर बरस रहा है पैसा, अब तक की कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -