पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अब PCB और पाकिस्तान पर लगाए गंभीर आरोप
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने अब PCB और पाकिस्तान पर लगाए गंभीर आरोप
Share:

नई दिल्ली: बीते दिनों शोएब अख्तर के बयान के बाद चर्चा में आए पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज दानिश कनेरिया ने एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। इस बार कनेरिया ने पीसीबी और पाकिस्तान पर इल्जाम लगाए हैं। क्रिकेट में बैन लगने के बाद पाकिस्तान सरकार और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) दोनों ने ही मेरी कोई सहायता नहीं की है।

स्पॉट फिक्सिंग कि वजह से क्रिकेट से आजीवन प्रतिबंध झेल रहे पूर्व पाकिस्तानी फिरकी गेंदबाज़ दानिश कनेरिया ने ट्वीट के जरिए पीसीबी के साथ-साथ पाकिस्तान पर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि, "जब मुझ पर क्रिकेट में आजीवन प्रतिबन्ध लगने के बाद पाकिस्तान और तत्कालीन पाकिस्तान सरकार ने मेरी कोई सहायता नहीं की, जबकि मेरी जैसी स्थिति वाले कई खिलाड़ी टीम में खेल रहे हैं। उन्हें टीम में लिया गया साथ ही उन्हें सम्मान भी दिया गया।"

हालांकि उन्होंने ये ट्विटर पर ये भी लिखा है कि, पाकिस्तान की आवाम ने उनसे कभी मुस्लिम प्रधान देश में हिंदू होने पर सौतेला वर्ताव नहीं किया, किन्तु उन्होंने पीसीबी और पाकिस्तान सरकार से अपनी नाराजगी जताई है। कनेरिया के इस ट्वीट को लोगों ने जमकर शेयर किया और काफी कमेंट्स भी किए। वहीं कनेरिया के इस बयान पर सियासत भी शुरू हो गई है।

IPL में विराट कोहली पर बरस रहा है पैसा, अब तक की कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश

Youth ODI: इस क्रिकेटर ने दिया आलराउंड परफॉर्म, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे मैच में दी मात

इस महान गेंदबाज़ ने क्रिकेट से लिया संन्यास, सचिन को बनाया था अपना पहला शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -