IPL में ना ख़रीदे जाने पर बोले हनुमा विहारी, कहा- मेरी नज़र न्यूज़ीलैंड दौरे पर...
IPL में ना ख़रीदे जाने पर बोले हनुमा विहारी, कहा- मेरी नज़र न्यूज़ीलैंड दौरे पर...
Share:

कोलकाता: हनुमा विहारी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोई खरीदार नहीं मिला, किन्तु भारतीय टेस्ट टीम का यह खिलाड़ी अब उस बात को पीछे छोड़कर आगामी न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए जमकर मेहनत कर रहा है। पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स ने इस खिलाड़ी को दो करोड़ रुपए में ख़रीदा था, किन्तु फ्रेंचाइजी से रिलीज किए जाने के बाद उन्होंने खुद को 50 लाख रुपये की केटेगरी में रखा था। किसी भी फ्रेंचाइजी ने हालांकि उनके लिए रुचि नहीं दिखाई।

यहां बंगाल के खिलाफ रणजी मुकाबले के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'यह मेरे नियंत्रण में नहीं है और मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता। मेरा काम क्रिकेट खेलना है। मैंने राज्य की टीम के लिए सीमित ओवरों के प्रारूप में बढ़िया प्रदर्शन किया है। इसलिए जब भी मुझे अवसर मिलेगा मैं टीम इंडिया के लिए भी अच्छा प्रदर्शन करुंगा।'

आपको बता दें कि विहारी के नाम टी20 में चार अर्धशतक दर्ज है, जबकि उनका स्ट्राइक रेट 112 के आस-पास है। वह अब न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए टीम की कमान संभालेंगे। छब्बीस साल के इस खिलाड़ी ने कहा, 'मैं न्यूजीलैंड दौरे की तैयारी में लग गया हूं। मुझे वहा इंडिया ए के लिए दो मुकाबले और फिर टेस्ट श्रृंखला (फरवरी-मार्च में भारतीय टीम का दौरा) में खेलना है।

IPL में विराट कोहली पर बरस रहा है पैसा, अब तक की कमाई जानकार उड़ जाएंगे होश

Youth ODI: इस क्रिकेटर ने दिया आलराउंड परफॉर्म, भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे मैच में दी मात

इस महान गेंदबाज़ ने क्रिकेट से लिया संन्यास, सचिन को बनाया था अपना पहला शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -