आतंकी संगठनों ने ट्रम्प की जीत को बताया काले दिन की शुरुआत

वाशिंगटन - ट्रम्प के अमेरिका के राष्ट्रपति बन जाने को आतंकी संगठन पचा नहीं पा रहे है.शायद इसीलिए आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट और अल-कायदा ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनाव में डॉनल्‍ड ट्रंप की जीत को अमेरिका के लिए काले दिन की शुरुआत बताया है. वहीँ कुछ आतंकवादियों ने ट्रंप के हाथों अमेरिका का 'अंत' होने की भविष्यवाणी तक कर दी.

द वॉशिंगटन पोस्ट' की रिपोर्ट के अनुसार जैसे ही डोनाल्ड ट्रम्प की राष्ट्रपति पद पर जीत की घोषणा हुई, उसके बाद पश्चिम एशिया के कुछ जिहादी संगठनों से जुड़े विचारकों ने सोशल मीडिया पर ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद की स्थिति की भविष्यवाणी कर दी.

इस्लामिक स्टेट और अल-कायदा से जुड़ी कुछ सोशल मीडिया साइट्स ने ट्रंप की जीत को अमेरिका के लिए 'बुरे दिन' की शुरुआत बताया.इन साइट्स के अनुसार ट्रंप के कार्यकाल के दौरान घरेलू अशांति के साथ ही नए विदेशी सैन्य अभियान होंगे जो उसकी ताकत सोख लेंगे. जबकि उधर इस्लामिक स्टेट से जुड़े अल-मिनबार जिहादी मीडिया नेटवर्क ने ट्रंप के हाथों अमेरिका के जल्द अंत होने की खुशखबरी सुनने की बात कही, तो एक निजी संगठन के लेख में अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में ट्रंप की जीत उनकी लापरवाह कार्रवाई से मुस्लिमों को दुश्मन बनाने की बात कही गई .

हमलों से बचकर भाग रहा बगदादी, विद्रोहियों को दे रहा लड़ने का संदेश

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -