'इश्कबाज़' के एक्टर नकुल मेहता ने बदल डाला अपना लुक
'इश्कबाज़' के एक्टर नकुल मेहता ने बदल डाला अपना लुक
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता नकुल मेहता इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है. हाल ही में नकुल ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सफ़ेद दाढ़ी मूछ लगाए हुए नजर आ रहे है. नकुल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन दिनों नकुल टीवी के मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे है.

बीते कई दिनों शो 'इश्कबाज़' को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि, बहुत ही जल्द ये शो बंद होने वाला है. हालांकि, ऐसा कुछ होता नहीं दिखाई दे रहा है. इस शो में नकुल के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री सुरभी चांदना नजर आ रही है. गौरतलब है कि, नकुल और सुरभि का शो 'इश्कबाज़' काफी चर्चा में बना रहा है वही दर्शक भी इस शो को काफी पसंद करते है. खास बात यह है कि, शो मेकर्स भी शो को लेकर अलग-अलग तरीके को अपनाते है और हर बार शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आते है जिससे दर्शको का भी इंट्रेस्ट बना रहता है.

खास बात यह है कि, नकुल सिर्फ टीवी दुनिया में ही नहीं बल्कि, बड़े परदे पर भी नजर आ चुके है. वह टीवी के कई शोज का हिस्सा भी रह चुके है. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'प्यार का का दर्द है मीठी मीठा प्यारा प्यारा' से की थी. फिलहा वह मशहूर शो 'इश्कबाज़' में नजर आ रहे है. इस शो में नकुल शिवाय की भूमिका में दिखाई दे रहे है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे है.

ये भी पढ़े

फैंस की डिमांड पर वापस शो का हिस्सा बनी थी ये एक्ट्रेस

'ब्रह्मास्त्र' में मौनी के साथ होगा टीवी का ये स्टार

इस अनोखे अंदाज़ में विकास गुप्ता ने दी श्रीदेवी को श्रद्धांजलि

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -