इश्कबाज बंद होने से पहले नकुल मेहता ने ऐसे किया फैंस को 'शुक्रिया और बाय'

इन दिनों स्टार प्लस पर आ रहे शो इश्कबाज का दूसरा सीजन 15 मार्च को बंद होने जा रहा है. ऐसे में इस सीरियल के स्टार्स फिलहाल आखिरी कुछ एपिसोड़ की शूटिंग करने में लगे हुए हैं और अब इसी बीच इस सीरियल एक्टर नकुल मेहता ने एक बेहद ही इमोशनल वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. जी हाँ, इस वीडियो में नकुल सीरियल से जुड़ी हर चीज को मिस करने की बात कहते हुए नजर आएं और यहां तक की उन्होंने अपने फैंस को भी इन 3 साल में दिए प्यार के लिए शुक्रिया कहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

जी हाँ, हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में नकुल मेहता ने कहा कि, ''इसे बीते एक अर्सा हो गया है और यह बेहद ही शानदार और क्रेजी जर्नी रही आप लोगों के साथ. मैं नहीं जानता कि मैं इसे कैसे सेलिब्रेट करूं, लेकिन मैं इसे मनाना चाहता हूं. ये मेरा लास्ट वीक है इस सीरियल के सेट पर जहां मैं ज्यादातर वक्त बिताता हूं. आप लोगों (फैंस) के साथ ये करना सही में बेहतरीन रहा. मैं आप लोगों के हर मैसेज पढ़ने की कोशिश करता हूं जो आप मुझे सोशल मीडिया पर भेजते हैं.'' आप सभी को बता दें कि इसके साथ ही नकुल मेहता अपने सभी फैंस को उनके साथ एस्प्रेसो शॉट देने के लिए इनवाइट किया है और नकुल मेहता के फैंस ने उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो उन्हें बहुत याद करेंगे.

आप सभी को बता दें कि मिली खबरों के अनुसार जल्द ही नकुल सुरभि के साथ एक नए शो में वापसी के लिए तैयार है जो बहुत शानदार और रोमांटिक होने वाला है. वहीं इससे पहले एक्टर नकुल मेहता और एक्ट्रेस नीति टेलर ने शो के सेट से कुछ खास पलों को शेयर किया था जिसमें एक छोटी सी फेयरवेल पार्टी दिखाई गई थी जो आप सभी ने देखी ही होगी.

रिलीज हुआ 'कहने को हमसफर हैं 2' का टाइटल ट्रैक, इन्होने दी अपनी मधुर आवाज

रियल लाइफ में अपनी सेक्सी अदाओं से मदहोश करती है स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -