कपिल शर्मा के शो पर छाए संकट के बादल, उठी शो के बायकॉट की मांग
कपिल शर्मा के शो पर छाए संकट के बादल, उठी शो के बायकॉट की मांग
Share:

अब इसे भाग्य कहें या संयोग, जब कभी मशहूर कॉमेड‌ियन कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो को लेकर टॉप पर पहुंचे हैं तभी उनके ऊपर कोई ना कोई परेशानी आ आती है। कभी मित्रों का शो से जाना, कभी उनकी मूवीज की शूटिंग के चलते शो का टलना, कभी उनके रवैये की श‌िकायत, कभी उनके सेट पर आग लग जाना, हर प्रकार की समस्यां उन्हें एक समय के पश्चात् घेरने लग जाती हैं। फिलहाल उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' को बायकॉट करने की डिमांड जोर-शोर से उठाई जा रही है। ट्विटर के टॉप ट्रेंड में इस समय #BoycottKapilSharmaShow टॉप ट्रेंड में सम्मिलित है।

वही इस ट्रेंड की विशेष बात ये है कि इस बार कपिल शर्मा से लोग खफा नहीं हैं न ही उनके शो में हुई किसी बात से नाराज हैं। इस बार उनके शो का विरोध उनके प्रोड्यूसर सलमान खान के कारण हो रहा है। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् फैंस में एक विशेष किस्म का रोष है। लोग सुशांत की मौत के लिए ज‌िम्मेदार माने जा रहे व्यक्तियों को लेकर अपना क्रोध खुलेआम व्यक्त कर रहे हैं।

वही सलमान खान को लेकर ऐसी चर्चा है कि सलमान खान ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देते हैं। वो जानबूझकर अपनी जान-पहचान के व्यक्तियों को ही इंडस्ट्री पेश करते हैं। साथ ही यह एक चर्चा फैलाई जा रही है कि सलमान खान ने सुशांत ‌को लेकर एक मूवी बनाने की सोची थी। परन्तु किसी बड़ी छोटी सी बात के लिए उन्हें मूवी से निकाल दिया गया। वही अब इसका असर कपिल के शो पर भी पड़ सकता है। 

कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang

सुप्रीम कोर्ट में फिर टली UPSC जिहाद कार्यक्रम की सुनवाई, केंद्र ने अदालत में कही ये बात

अर्जुन बिजलानी की वाइफ को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -