Bigg Boss 14: दूसरे दिन ही जान ने गंवाए अपने बाल, रुबीना को मिला ये अनोखा टास्क
Bigg Boss 14: दूसरे दिन ही जान ने गंवाए अपने बाल, रुबीना को मिला ये अनोखा टास्क
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 का शानदार आगाज हो चुका है। शो के प्रथम दिन ही कंटेस्टेंट के मध्य आपस में काम को लेकर झगड़ा देखने को मिला। इसी बीच सभी एक-दूसरे से जान-पहचान बढ़ाते भी दिखे। परन्तु शो में इस बार सीनियर्स का राज है। मतलब, ये सीनियर बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स से जो भी कहेंगे, उन्हें करना पड़ेगा। ऐसे में शो के आरम्भ में ही गौहर खान राहुल वैद्य पर भड़कती दिखती हैं। गौहर राहुल वैद्य से पूछती हैं कि आप किसकी अनुमति से जिम गए थे। इस पर राहुल वैद्य कहते हैं कि उन्होंने कल जिम में जाने के लिए पूछा था, परन्तु आज वे भूल गए।

वही इस पर गौहर खान राहुल से कहती हैं कि वह अभी प्यार से कह रही हैं, परन्तु यदि नियम टूटेंगे तो ठीक नहीं होगा। तत्पश्चात, जिम के उपयोग को लेकर गौहर एवं हिना आपस में चर्चा करते हैं। इसके पश्चात् सारा गुरपाल, सिद्धार्थ शुक्ला से मजाक करती दिखती हैं, जहां वह उन्हें 'पंजाब का जीजा' कहकर बुलाती हैं। जिस पर सारा को पीछे से जैस्मिन भसीन चुप कराती हैं। इसके पश्चात् सिद्धार्थ शुक्ला एवं जैस्मिन भसीन दोनों ही शर्माते दिखते हैं। तत्पश्चात, सभी खाने की टेबल पर साथ बैठकर खा रहे होते हैं, जिस पर गौहर, अभिनव शुक्ला से खाना परोशने को कहती हैं। इस पर पवित्रा खफा हो जाती हैं तथा यह कहकर खाना खाने से इंकार कर देती हैं कि खाने के बीच में यूं टोंकना उन्हें अच्छा नहीं लगता। इसके पश्चात् गौहर, पवित्रा को गले लगाकर मामले को संभालती दिखती हैं। 

इसके पश्चात् हिना खान सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को एंट्री टास्क के बारे में बताती हैं। जिसके अनुसार, रिजेक्टेड कंटेस्टेंट्स को सीनियर्स का दिया टास्क पूरा करना होगा, तभी वे शो में प्रवेश ले सकेंगे। सिद्धार्थ शुक्ला ने रुबीना दिलैक को घर में रहने के लिए एक सप्ताह तक एक ही कपड़े में रहने का टास्क दिया। ये सुनकर रुबीना कहती हैं कि बिग बॉस ने तो ये बोला है कि टास्क में जीतो ये तो नहीं बोला कि कपड़े मत चेंज करो। इस पर सिद्धार्थ कहते हैं कि उनके लिए यही टास्क है। जो हम लोग देंगे। इस पर रूबीना टास्क करने से इंकार कर देती हैं। निशांत मलकानी को बिकिनी टॉप पहनने का टास्क दिया जाता है तथा वह इसे पूरा कर लेते हैं। वहीं सारा गुरपाल भी अपने बाल काटने के लिए तैयार हो जाती हैं तथा जान कुमार सानू भी गंजे हो जाते हैं। मतलब, रुबीना दिलैक के अतिरिक्त तीनों कंटेस्टेंट्स सीनियर्स के दिए टास्क पूरे कर लेते हैं। वही शो में आगे काफी कुछ इंट्रेस्टिंग होगा।

कपिल शर्मा के शो पर छाए संकट के बादल, उठी शो के बायकॉट की मांग

कई रियलिटी शो में एंकरिंग कर चुके है Meiyang Chang

सुप्रीम कोर्ट में फिर टली UPSC जिहाद कार्यक्रम की सुनवाई, केंद्र ने अदालत में कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -