शादी के 1 साल बाद अपनी पत्नी संग रोमांटिक हनीमून पर निकला इश्कबाज का यह एक्टर
शादी के 1 साल बाद अपनी पत्नी संग रोमांटिक हनीमून पर निकला इश्कबाज का यह एक्टर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ में नजर आ चुके एक्टर कुणाल जयसिंह ने बीते साल शादी की थी और उनकी शादी को अब 1 साल से ज्यादा का समय हो चुका है और अब वह अपनी पत्नी संग घूमने निकल चुके हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक शादी की पहली एनिवर्सिरी पर कुणाल जयसिंह अपनी पत्नी भारती कुमार संग ग्रीस में हनीमून मनाने पहुंचे है और दोनों के वहां से कई फोटोज सामने आ रहे हैं जो सभी को खूब पसंद आ रहे हैं. दोनों अपने हेक्टिक शेड्यूल से समय निकालकर घूमने निकल चुके हैं.

बहुत दिनों से कुणाल पत्नी संग क्वालिटी टाइम नहीं बिता पा रहे थे लेकिन अब वह उन्हें पूरा-पूरा समय दे रहे है और उनके साथ फोटोज क्लिक करवा रहे हैं. आपको बता दें कि कुणाल और भारती शादी करने से पहले एक-दूसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे और उसके बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंध गए. एक तस्वीर में कुणाल और भारती दोस्तों की तरह मस्ती कर रहे है जो आप देख सकते हैं.

उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद सभी के होश उड़ गए हैं क्योंकि उनका लुक काफी बेहतरीन दिखाई दे रहा है. कुणाल ग्रीस में खूब एन्जॉय कर रहे हैं और वेकेशन पर वह अपनी पत्नी के ऊपर खूब प्यार लुटा रहे है. कुणाल जयसिंह और भारती कुमार ने जमकर रोमांटिक पोज दिए जो इन फोटोज में साफ़ दिखाई दे रहे हैं.

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ को इस टीवी एक्ट्रेस ने दी सलाह, बोली- 'जब आपको गुस्सा आता...'

Bigg Boss 13: इन दो कंटेस्टेंट के लिए घरवाले देंगे कुर्बानी, कोई एक बनेगा आज नया कप्तान

वकील बनने की इच्छा नहीं हुई पूरी, टाटा इंडिकॉम के विज्ञापन ने बनाया एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -