एक्ट्रेस नवीना बोले के पिता का हुआ देहांत, भावुक पोस्ट साझा कर दी विदाई
एक्ट्रेस नवीना बोले के पिता का हुआ देहांत, भावुक पोस्ट साझा कर दी विदाई
Share:

इश्कबाज अभिनेत्री नवीना बोले के पिता विरेंद्र का देहांत हो गया है. अभिनेत्री नवीना ने अपने पिता को खोने की वजह से बेहद दुखी हैं. एक्ट्रेस नवीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पिता के नाम एक भावुक पोस्ट लिखा है.

इस पोस्ट में एक्ट्रेस नवीना ने लिखा- इस वक्त मेरे भीतर जो इमोशंस चल रहे हैं उन्हें मैं शब्दों के द्वारा नहीं बता सकती. बस यही आशा और दुआ कर सकती हूं कि आप जहां भी हो खुश हों और शांति में हों. जहां पर कोई डर, दर्द आपको छू ना पाए. मुझे पता है आप वहां से हमें देखकर मुस्कुराओगे. ''मुझे इस बात का दुख है कि मैं आपके साथ अधिक वक्त नहीं बिता सकी. आपको वो प्यार और अटेंशन नहीं दे पाई जो आप हमेशा से चाह रहे थे. लेकिन आप जहां भी हो मैं आपको तहे दिल से याद करूंगी. किम्मू कभी अपने नानू को नहीं भूल पायेगी. लव यू पापा.'' 

बता दें की नवीना की इस पोस्ट पर प्रशंसक और सितारें भी कमेंट कर उनके पिता की आंत्मा की शांति की दुआ कर रहे हैं. अगर एक्ट्रेस नवीना के वर्कफ्रंट की चर्चा करें तो वे कई शोज में कार्य कर चुकी हैं. नवाीना, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉक्टर सनाकी भूमिका निभा रही हैं. इश्कबाज सीरियल में भी नवीना का कार्य बेहद पसंद किया गया था. एक्ट्रेस नवीना मिले जब हम तुम, बिदाई, राम मिलाई जोड़ी, क्या हुआ तेरा वादा, जिनी और जूजू, पिया का घर प्यारा लगे, कुमकुम भाग्य, बड़ी दूर से आए हैं जैसे सीरियल्स में नजर आई हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कुंडली भाग्य में आएगा नया ट्विस्ट, माहिरा को सौतन बताकर घर में प्रीता करेगी हंगामा

कोरोना का शिकार हुए स्प्रिट्सविला एक्स 2 के विजेता श्रेय मित्तल, इस एक्ट्रेस की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

रिया के सपोर्ट में बोली शिबानी दांडेकर- 'कोई भी सच सुनना नहीं चाहता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -