पहली बार सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस
पहली बार सेक्सी अंदाज दिखाती नजर आई यह संस्कारी एक्ट्रेस
Share:

आजकल टीवी शो 'इश्क़ में मर जावा' में नजर आ चुकीं अलीशा पंवार अपना बोल्ड अंदाज दिखाने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, उनका बोल्ड अंदाज बहुत सेक्सी है जो आप देख सकते हैं. वैसे शो में वह बहुत खूबसूरत और आकर्षक नजर आती थीं लेकिन रियल लाइफ में उनका लुक देखने के बाद आप पागल हो सकते हैं. हाल ही में उन्होंने मेहरून रंग की ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में वह सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं और उनका लुक सभी को मदहोश कर रहा है. अलीशा ने अपने करियर की शुरुआत ‘अक्कड़ बक्कड़ बंबे बो’ फिल्म से बाल कलाकार के रूप में की थी और उसके बाद यह 2012 में शिमला क्वीन का ताज अपने नाम कर गईं थीं.

अब अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा है Styled By- @shristimunka Outfit By- @the_adhya_designer @akashidesignerstudio आप देख सकते हैं इसमें वह सेक्सी दिख रहीं हैं. वहीं एक और तस्वीर शेयर कर आलिशा लिखती हैं Well.., I can’t change the direction of the wind , but I can adjust my sails to always reach my destination ... ! इसमें वह मेहरून रंग की ड्रेस में मदहोश कर रहीं हैं.

अलीशा को इन दिनों उनकी हॉटनेस के कारण खूब पसंद किया जा रहा है वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर सेक्सी फोटोज शेयर करती हैं. वैसे आजकल वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश करने में व्यस्त हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि अलीशा साल 2015 में शो बेगुसराय टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे नजर आती थीं लेकिन उस समय उन्हें कोई नहीं जानता था उस शो में उन्होंने मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था जो उनके लिए मुश्किल था लेकिन उन्होंने किया. वहीं शो इश्क में मर जांवा शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी है.

20 हजार नाम में से जय भानुशाली ने अपनी बेटी के लिए चुना यह नाम

अपनी शादी के रिसेप्शन में अनिल कपूर को देखकर चौक गए थे कपिल, किया मजेदार खुलासा

अब इस टीवी एक्ट्रेस को मिली बिग बॉस 13 का ऑफर, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -