अपनी पहली ही मूवी से पहचान बना चुकी है इशिता राज शर्मा
अपनी पहली ही मूवी से पहचान बना चुकी है इशिता राज शर्मा
Share:

इशिता सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पॉपुलर हैं. उनकी फोटोज भी हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वो हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम से अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इशिता राज शर्मा को बॉलीवुड में उनकी पहली  मूवी से ही पहचान मिल चुकी है. उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ में एक दमदार और बोल्ड रोल भी प्ले किया था. जिसके साथ उन्हें बॉलीवुड में एक बाद एक कई मूवीज में काम भी किया. सभी फिल्मों में उनके हॉट अवतार की अधिक चर्चाएं हुईं.

इशिता का जन्म आज ही के दिन यानी 8 फरवरी 1990 को मुंबई में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई दिल्ली में पूरी की और बाद में वो इंग्लैंड में पूरी की. फिर वो भारत लौटी और बॉलीवुड मूवीज में अपना लक आजमाया. ख़बरों की माने तो इशिता सोशल मीडिया पर बहुत अधिक पॉपुलर हैं. उनकी फोटोज को भी बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है. वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम से अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें भी साझा कर रही है.

इशिता ने मूवी ‘प्यार का पंचनामा’ के बाद मेरठिया गैंगस्टर्स में भी नज़र आ चुकी है. फर उन्हें लव रंजन की ‘प्यार का पंचनामा 2’ में भी काम करने का अवसर भी मिला था. वो इसके बाद ‘सोनू की टीटू की स्वीटी’ में दिखाई दी. हम बता दें कि उन्हें आखिरी बार ‘जय मम्मी दी’ में एक गेस्ट रोल करते हुए भी देखा जा चुका है. जिसके उपरांत वो किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी. लेकिन सोशल मीडिया पर वो अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. उनकी इन तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं.

बॉलीवुड के बाद अब OTT में दमकल मचाएगी शाहरुख और आलिया भट्ट की जोड़ी

मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन को कहा चोर, जानिए क्यों?

फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -