मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन को कहा चोर, जानिए क्यों?
मलाइका ने बॉयफ्रेंड अर्जुन को कहा चोर, जानिए क्यों?
Share:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक माना जाता हैं। ये दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज वीडियो शेयर करते रहते हैं और इस कपल को लोग बहुत प्यार भी देते हैं। जी दरअसल यह कपल एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं और दोनों को बहुत पसंद किया जाता है। अब बीते रविवार को मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वों स्विमिंग पूल किनारे बैठकर चिल करती दिख रही हैं।

आप देख सकते हैं इस फोटो में मलाइका आरेंज कलर का टॉप और शॉर्ट्स पहने स्विमिंग पूल के पास बनी सीढ़ियों पर बैठकर चिल कर रही हैं। ऐसे में प्रेमिका मलाइका को देख, ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट कर लिखा, 'नाइस कैप्शन।' इसी के साथ ही मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के कमेंट का अपने फनी अंदाज में जवाब देते हुए उन्हें ‘कैप्शन चोर’ कहा। आप सभी को बता दें, एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी काफी चर्चा में रहती हैं, वो अक्सर जिम में वर्कआउट और अपने योग सेशन की फोटो वीडियो में शेयर कर फैंस के अपनी फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करती हैं। अब अगर अर्जुन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

जी दरसल वो जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 2 में नजर आने वालें हैं। इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। आपको बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स 2 साल 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रदधा कपूर, रितेश देशमुख द्वारा अभिनीत फिल्म एक विलेन का सीक्वल है।

रिलीज़ हुआ फिल्म झुंड का धमाकेदार टीज़र, अमिताभ का लुक देख फैंस हुए दीवाने

'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर, हुआ ऐलान

जल्द ही रोडिस जज करते हुए नज़र आएँगे सोनू सूद, इस जज को करेंगे रिप्लेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -