फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा
फिल्म ‘खो गए हम कहां’ को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा
Share:

एक्ट्रेस अनन्या पांडे जल्द ही धमाल मचाने के लिए आने वाली हैं। जी दरअसल वह इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म गहराइयां को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आप सभी को बता दें कि वह इस वक्त फिल्म की टीम के साथ मूवी के प्रमोशन मे जुटी हुई हैं। इन सभी के बीच यह भी खबरें आ रही हैं कि गहराइयां की रिलीज के बाद अनन्या जोया अख्तर की फिल्म खो गए हम कहां पर काम शुरू कर सकती हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अनन्या पांडे ने खुलासा करते हुए बताया कि, 'वो गहराइयां की रिलीज के बाद अपना पूरा ध्यान खो गए हम कहां पर केंद्रित करेंगी।' इसी के साथ उन्होंने कहा- 'हम मार्च या अप्रैल में इस फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे। ये एक ईमानदार, भरोसेमंद और मजेदार फिल्म होने वाली है।'

इसी के साथ अभिनेत्री ने आगे कहा, 'फिल्म की ये कहानी वर्तमान पीढ़ी के सात तालमेल बिठाती हुई दिखाई देंगी। जो आज सोशल मीडिया के जाल से ग्रस्त है।' आप सभी को बता दें कि ज़ोया अख्तर, रीमा कागती और सिंह द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी मुंबई के तीन दोस्तों के इर्द गिर्द घूमती है, जो पर्दे की दुनिया में खो जाते हैं। अर्जुन वरेन सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनन्या के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का एलान फिल्म निर्माताओं ने पिछले साल सितंबर में फिल्म एनाउंसमेंट वीडियो शेयर कर किया था, जिसमे सिद्धांत चतुर्वेदी, गौरव आदर्श और अनन्या पांडे साथ में मस्ती करती दिख रही हैं। इसी के साथ सभी अपने-अपने फोन में खोए हुए दिख रहे हैं। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि अर्जुन वलेन सिंह के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी के बैनर तले बनाया जा रहा है।

समीरा रेड्डी ने 8 साल बाद पहनी शादी की साड़ी, तस्वीर शेयर कर लिखी ये बात

सामंथा ने अपने दोस्तों के साथ किया लंच, वायरल हो गई तस्वीर

लाइट मेकअप में लंदन में स्पॉट हुई अमांडा होल्डन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -