बॉलीवुड के बाद अब OTT में दमकल मचाएगी शाहरुख और आलिया भट्ट की जोड़ी
बॉलीवुड के बाद अब OTT में दमकल मचाएगी शाहरुख और आलिया भट्ट की जोड़ी
Share:

आलिया भट्ट की पीरियड ड्रामा मूवी 'गंगूबाई' सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। जी हां गंगूबाई के बाद आलिया भट्ट की अगली मूवी 'डार्लिंग्स' डिजिटल पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी में आलिया भट्ट के साथ शाहरुख खान भी दिखाई देने वाले है। मीडिया से वार्तालाप के बीच एक करीबी सूत्र ने इस बात से पर्दा उठाया है कि 'डार्लिंग' एक डार्क कॉमेडी मूवी है और निर्माताओं को लगा कि मूवी OTT के जरिए अपने लक्षित दर्शकों तक पहुंचने में कामयाब हो सकती है। इसलिए वह कई OTT प्लेटफॉर्म्स के साथ बातचीत भी कर चुके है। आखिरकार नेटफ्लिक्स को इसके एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग राइट्स देने का निर्णय भी किया जा चुका है। मूवी को 80 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मूवी को गर्मियों में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाने वाला है  और वर्तमान में इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम  किया जा रहा है। डार्लिंग्स मां-बेटी के रिश्ते के बारे में हैं। इस मूवी में शेफाली शाह, आलिया की मां की भूमिका निभाती दिखाई देने वाली है। जबकि विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। डार्लिंग्स का निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है और संगीतकार विशाल भारद्वाज हैं।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो जल्द ही उनकी RRR, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और बैजू बावरा जैसी मूवी जल्द ही रिलीज़ की जाने वाली है। वहीं आलिया भट्ट जूनियर NTR की आने वाली मूवी पैन इंडियन मूवी के लिए भी कोर्तला शिवा के साथ बातचीत कर रही हैं। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है।

रिलीज़ हुआ फिल्म झुंड का धमाकेदार टीज़र, अमिताभ का लुक देख फैंस हुए दीवाने

'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 2 मशहूर एक्टर, हुआ ऐलान

जल्द ही रोडिस जज करते हुए नज़र आएँगे सोनू सूद, इस जज को करेंगे रिप्लेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -