इशिता की शादी में ना आने का कपिल ने बनाया ऐसा बहाना

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 09:08 AM
इशिता की शादी में ना आने का कपिल ने बनाया ऐसा बहाना

इंडस्ट्री के सबसे चहेते कॉमेडियन कपिल शर्मा कल यानी 1 दिसंबर को अपनी फिल्म 'फिरंगी' से बड़े परदे पर वापसी कर रहे है. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी नजर आएँगी. इशिता बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की छोटी बहन है. इशिता ने मंगलवार को गुपचुप तरीके से बॉलीवुड एक्टर वत्सल सेठ से शादी कर ली. इस कपल की शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और कुछ ही बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. लेकिन सोचने वाली बात ये थी कि अपनी को-स्टार की ही शादी में कपिल शर्मा कही भी नजर नहीं आए.

जी हां.... इशिता की शादी में कपिल शामिल नहीं हुए थे. ऐसे में सभी के जहन में एक ही सवाल उठ रहा था कि आखिर कपिल शादी में क्यों नहीं आए? इसके बाद जब कपिल शर्मा से पूछा गया कि वो इशिता की शादी में शामिल क्यों नहीं हुए तो उन्होंने बहाना बनाया कि वे अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे इस कारण नहीं आ पाए. लेकिन कपिल ने फ़ोन पर इशिता और वत्सल को शादी की बधाई जरूर दी.

आपको बता दे इशिता और वत्सल ने मंगलवार को जुहू के इस्कॉन मंदिर में सात फेरे लिए. वत्सल इशिता से उम्र में पुरे 10 साल बड़े है. दोनों की मुलाकात लाइफ ओके के शो 'रिश्तों का सौदागर-बाजीगर' के सेट पर हुई थी. जब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अक्षय कुमार की हरकतों से शर्मिंदा हुए बिग बी

श्रद्धा नहीं आलिया होती प्रभास की हीरोइन लेकिन....

एक बार फिर धमाका करेंगे संजय सिंह राजपूत