अक्षय कुमार की हरकतों से शर्मिंदा हुए बिग बी

By Aayushi Sharma
Nov 30 2017 08:42 AM
अक्षय कुमार की हरकतों से शर्मिंदा हुए बिग बी

गोवा में आयोजित होने वाले 48 वे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का समापन समारोह मंगलवार को हुआ. फेस्टिवल का समापन बेहद ही खास और शानदार तरीके से हुआ. समापन में सदी के महानायक 'अमिताभ बच्चन' को 'साल के भारतीय फिल्म शख्सियत पुरस्कार' से सम्मानित किया गया. इस दौरान बॉलीवुड और राजनीति की बड़ी-छोटी हस्तिया भी शामिल थी.

 

#AkshayKumar seeks #AmitabhBachchan's blessings during the closing ceremony of #IFFI

A post shared by *GR8Stars* (@gr8.stars) on

इस कार्यक्रम में अक्षय कुमार ने बिग बी के साथ अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया था और इस किस्से को सुनने के बाद बिग बी बहुत ही खुश हो गए थे. लेकिन इसके बाद अक्षय ने कुछ ऐसी हरकत की जिससे महानायक को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. नहीं-नहीं जैसा आप सोच रहे है ऐसा कुछ भी नहीं है दरअसल किस्सा शेयर करने के बाद अक्षय ने बिग बी के पैर छुए थे जिसके बाद महानायक ने उन्हें गले लगा लिया.

 

इसके बाद अक्षय के फैंस ने सोशल मीडिया पर बिग बी के पैर छूटे हुए फोटोज शेयर कर दी और उन फोटोज को बिग बी ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि, ''शर्मिंदा हूं कि अक्षय ने ये किया.. नहीं अक्षय को ऐसा नहीं करना चाहिए था." बस अक्षय की इसी हरकत को लेकर बिग बी भावुक हो गए. वैसे इनके फिल्म फ्रंट की बात करे तो जल्द ही अक्षय फिल्म 'पैडमेंन' और '2.0' में नजर आने वाले है, वही अमिताभ बच्चन फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आएंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रद्धा नहीं आलिया होती प्रभास की हीरोइन लेकिन....

एक बार फिर धमाका करेंगे संजय सिंह राजपूत

इंटरनेट पर फिर मचा आम्रपाली का तहलका