कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी
कश्मीर के साथ स्वरा ने किया खिलवाड़, यूजर्स ने जमकर सुनाई खरी खोटी
Share:

बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर को उनके एक ट्वीट के कारण एक बार फिर लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. दरअसल, बात यह है कि स्वरा का यह ट्वीट जम्मू-कश्मीर और ईद को लेकर है. स्वरा द्वारा यह ट्वीट कश्मीर के हालात पर दिल्ली में हो रहे एक प्रोटेस्ट को समर्थन देने के लिए लिखा गया है.  

स्वरा द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि, "इस त्योहार पर किसी को भी अकेला और पागल महसूस करने की जरूरत नहीं है. दिल्लीवालों इन कश्मीरी स्टूडेंट्स के प्रति थोड़ी मोहब्बत दिखाओ. थोड़ा खाना लेकर आइए और ज्वॉइन कीजिए."

स्वरा द्वारा इस ट्वीट में सोमवार दोपहर 1.30pm बजे सभी को दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर प्रोटेस्ट करने की अपील की गई. स्वरा ने ट्वीट के साथ प्रोटेस्ट की जानकारी वाला एक पोस्टर भी साझा किया है और इसमें कश्मीर का नक्शा काले रंग का बताया जा रहा है. तस्वीर के साथ लिखा है कि "ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो. जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा आयोजन किया जा रहा है. अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए."लेकिन यूजर्स ने एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुना दी है. स्वरा का यह ट्वीट तमाम लोगों को पसंद नहीं आया है और लोगों ने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बीबीसी वालों ने बोला क्या?" एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्या यही स्टूडेंट्स 2 साल पहले क्रिकेट मैच में पाकिस्तान से भारत की हार को सेलिब्रेट नहीं कर रहे थे? तो उन्हें एक लात मारिए. 

 

अमिताभ-ऋषि समेत इन कलाकारों ने दी ईद की शुभकामनाएं

धमाकेदार डांस के साथ जैकलीन ने मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

VIDEO : 24 साल की हुईं सारा अली खान, इस तरह कर रही एन्जॉय

इस सिंगर संग अफेयर पर नेहा कक्कर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं भी किसी की बहन-बेटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -