एक बार फिर फैंस की ख़ुशी होगी दोगुनी...रिलीज़ हुआ 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' का शानदार टीज़र
एक बार फिर फैंस की ख़ुशी होगी दोगुनी...रिलीज़ हुआ 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' का शानदार टीज़र
Share:

लंबे समय से स्पाइडरमैन के फैन स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। ये मूवी जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस बीच अब मूवी का टीजर भी सामने आ चुका है। जिसे हमारे अपने इंडियन स्पाइडर मैन, पवित्र प्रभाकर भी दिखाई दे रहे है। साथ ही इसके फिल्म के ट्रेलर की भी घोषणा हो चुकी है, जो 4 अप्रैल को रिलीज हो रहा है। 

सोनी पिक्चर्स इन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस टीजर को साझा किया है। टीजर में देखा जा सकता है कि माइल्स मोरालेस ऑस्कर विजेता स्पाइडर-वर्स गाथा, स्पाइडर-मैन अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स के अगले अध्याय के लिए लौटा है। ग्वेन स्टेसी के साथ पुनर्मिलन के उपरांत, ब्रुकलिन का पूर्णकालिक, दोस्ताना पड़ोस स्पाइडर-मैन मल्टीवर्स में पहुंच चुका है, जहां उसका सामना स्पाइडर-पीपल की एक टीम से होता है, जिस पर उसके अस्तित्व की रक्षा करने का इल्जाम भी लगाया जा रहा है। 

 

लेकिन जब नायक एक नए खतरे को संभालने के तरीके पर संघर्ष भी काढ़े है, तो माइल्स खुद को अन्य मकड़ियों  के विरुद्ध खड़ा पाता है और उसे फिर से परिभाषित करना चाहिए कि नायक होने का क्या मतलब है ताकि वह उन लोगों को बचा सके जिन्हें वह सबसे अधिक प्यार भी कर रहा है। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स 2 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। 

विंटर लुक में इस एक्ट्रेस को देख दीवाने हो गए फैंस

बहुत ही गंभीर बीमारी से जूझ रहे थॉर फेम क्रिस

अंबानी इवेंट में इस हॉलीवुड क्वीन ने लगाया देसी लुक का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -