बॉलीवुड को लेकर इस फिल्म मेकर ने खोला होश उड़ा देने वाला राज
बॉलीवुड को लेकर इस फिल्म मेकर ने खोला होश उड़ा देने वाला राज
Share:

फिल्म मेकर अपूर्व असरानी प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आ चुके हैं. अपूर्व ने बॉलीवुड में मौजूद कैम्प और वो कैसे इस पूरी इंडस्ट्री को कंट्रोल करने का काम करते है, इस पर वार्ता की है. अपूर्व ने उनकी पावर के बारे में भी खुलासा किया कि कैसे वो किसी का भी करियर बर्बाद करने की क्षमता भी रख रहे है. 

बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर दिए थे. अभिनेत्री ने कहा है कि क्यों उन्होंने हॉलीवुड में काम तलाशना शुरू कर दिया. प्रियंका ने बोला था कि वे इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से परेशान हो चुकी थी. क्योंकि वे उस तरह के गेम नहीं खेल पा रही थीं. इसलिए उन्हें इंडस्ट्री में एक कोने में धकेला जा रहा था. लोग उन्हें कास्ट नहीं कर रहे थे. 

बॉलीवुड में है परिवारवाद: प्रियंका के इन इल्जामों को शेखर सुमन भी सही बोल चुके है. अब मूवी मेकर अपूर्व असरानी ने HT से इंटरव्यू में  बोला है कि उनका भी यही बोलना है. असरानी ने बताया कि कैसे इस इंडस्ट्री में परिवारवाद चरम पर है. वो ऑडियन्स की नस नस  को पहचानते है. असरानी ने बोला है कि - सही बात है कि उनके अपने फेवरेट्स हैं, और उन्हें पूरा हक है, उनके साथ काम करने का. प्रॉब्लम होती है, जब वो किसी के विरुद्ध गैंग बना लेते हैं. एक अभिनेता या एक टेक्निशियन के ही इतने विरुद्ध हो जाना कि वो इस पूरे इको सिस्टम में ही काम ना कर सके. 

असरानी ने  कहा है कि उन्होंने ऐसे कई इंसिडेंट देख दिए, जहां किसी का इगो हर्ट होने लग जाता है, जब कोई एक्टर फिल्म को रिजेक्ट भी कर डालते है. ''फिर उनका इगो किसी और के घमंड से जुड़ जाता है और बोला जाता है कि इस अभिनेता के साथ काम नहीं करना. फिर वो मीडिया का उपयोग करते हैं. पावरफुल जर्नलिस्ट के माध्यम से कैम्पेन चलाते हैं उस अभिनेता की इमेज को बिगाड़ने के लिए. खिलाफत में अंधाधुन आर्टिकल्स लिखे जा रहे है. फेक और मनगढ़ंत स्टोरीज क्रिएट की जाती है कि सेट पर अच्छा बिहेवियर नहीं रहता है.''

एक बार फिर फैंस की ख़ुशी होगी दोगुनी...रिलीज़ हुआ 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडरवर्स' का शानदार टीज़र

प्रशंसकों को बहुत ही पसंद आई भीड़, कर रहे लोग जमकर तारीफ

गर्लफ्रेंड संग शादी की बात को लेकर भड़क उठे बादशाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -