अक्टूबर से शुरू होगी RX 100 के हिंदी रीमेक की शूटिंग, तारा ने दी जानकारी

बॉलीवुड में एक फिल्म कर चुकी एक्ट्रेस तारा सुतारिया अब अपनी नई फिल्मों में व्यस्त हैं. कुछ दिन से खबर है कि वो अब तेलुगू हिट फिल्‍म 'आरएक्‍स100' के हिंदी में रीमेक में नजर आएंगी. इसकी शूटिंग भी जल्दी ही शुरू होने वाली है. इस फिल्म के हिंदी रीमेक की जानकारी हाल ही में सामने आई है. इस फिल्म के हिंदी रीमेक के बारे में तारा ने मुंबई में एक स्‍टोर लॉन्‍च के दौरान इस बारे में खुलासे किये हैं. 

इस फिल्म की शूटिंग के बारे में  बता दें कि तारा मसूरी में अक्‍टूबर की शुरुआत में फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. इसके बारे में तारा ने मीडिया को बताया कि 'मैं आरएक्‍स100 की शूटिंग को लेकर बेहद उत्‍साहित हूं. मैं अक्‍टूबर में मसूरी में शूटिंग शुरू करूंगी.' बता दें, हिंदी रीमेक का डायरेक्शन मिलन लुथरिया कर रहे हैं और इसे साजिद नाडियाडवाला प्रड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से की जाएगी. 

बता दें, जब से 'आरएक्‍स100' के हिंदी रीमेक का अनाउंसमेंट हुआ है, तभी से इसे लेकर काफी बज बना हुआ है. इसकी एक वजह यह भी है कि फिल्‍म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान अपना बॉलिवुड डेब्‍यू करने जा रहे हैं जिनके साथ तारा सुतरिया नज़र आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म का टाइटल 'तड़प' हो सकता है. बात करें तारा की तो यह उनकी तीसरी फिल्‍म होगी. इससे पहले वह 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 'मरजावां' में दिखेंगी जो कि रिलीज होने वाली है. 

अमृता प्रीतम की 100वीं जयंती, तापसी ने ऐसे किया याद

43 की उम्र में ऐसे इतनी सेक्सी रहती है अमीषा पटेल, देखें वर्कआउट वीडियो

Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -