इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब
इस कारण जरीन खान को ट्रोलर्स ने घेरा, मिला जोरदार जवाब
Share:

बॉलीवुड अदाकारा जरीन खान द्वारा बीते दिनों इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की गई थीं, इन तस्वीरों के बाद यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था. एक्ट्रेस जरीन खान की तस्वीर को देखकर यूजर्स द्वारा लिखा गया था कि पेट को क्या हो गया? देखकर उल्टी आ रही है. यूजर्स के ऐसे कमेंट का जरीन खान द्वारा अब जवाब देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी में कड़ा मैसेज दिया गया है. 

जरीन खान द्वारा तस्वीरें शेयर की थीं, इनमें उनके पेट के  स्ट्रेच मार्क साफ़ नजर आ रहे थे और जरीन द्वारा तस्वीर में क्रॉप टॉप और पैजामा पहना गयाथा. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया गया था. वहीं इसके बाद जरीन खान द्वारा तस्वीर के पीछे का सच बताते हुए यूजर्स की बोलती बंद कर दी गई है

जरीन ने लिखा है कि, जिन लोगों को यह जानने की उत्सुकता थी कि आखिर मेरे पेट को क्या हुआ है, ये उनके लिए है. यह एक ऐसे व्यक्ति का नेचुरल पेट है जिसने 50 किलो से ज्यादा वजन घटाया हो. आगे एक्ट्रेस ने लिखा कि, यह ऐसा ही दिखता है, जबकि इसे न तो फोटोशॉप किया है और न ही किसी तरह का ऑपरेशन किया है और मैं उनमें से हूं जो सच में यकीन रखती हूं. इसे कवर करने के बजाय गर्व के साथ मैंने अपनी खामियों को गले लगाना सीखा है. 

जरीन खान की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस एकाएक उनकी सपोर्ट में उतर आए हैं. कई यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस जरीन खान की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा गया है कि आपने इंडस्ट्री में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत की है और हमें आप पर बेहद गर्व है. 

 

Dream Girl से सामने आया पूजा का एक और आशिक, देखें वायरल वीडियो

VIDEO : कार्तिक आर्यन ने लगाई अनन्या को डांट, कहा- एलर्जी है तो फिर...'

'छिछोरे' के निर्देशक बोले, '30 साल के मेरे करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है..'

धर्मेंद्र खींच रहे थे बिना तौलिए की फोटो, सनी देओल ने गिड़गिड़ाते हुए कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -