भाई शाहिद की एक्स को पसंद करते हैं ईशान खट्टर, किया खुलासा
भाई शाहिद की एक्स को पसंद करते हैं ईशान खट्टर, किया खुलासा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे. ईशान खट्टर बोल्ल्य्वूदो में डेब्यू कर चुके हैं और उनकी दो फिल्में आ चुकी हैं. हाल ही में वो चैट शो में आये थे जहां नेहा धूपिया ने उनके भाई शाहिद कपूर की एक्सेस को लेकर सवाल किया. उनके बारे में ईशान ने बेहद ही अच्छे से जवाब दिए हैं जिन्हें आप भी जानना चाहेंगे. शो होस्ट नेहा धूपिया ने ईशान से पूछा कि उनके भाई शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड्स में से वो किसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं? तो चलिए आपको बता देते हैं कि ईशान ने क्या जवाब दिया है. 

बता दें, नेहा का ये सवाल सुनकर ईशान को पहले तो थोड़ा झटका लगा, लेकिन उन्होंने इसका कैंडिड जवाब दिया. इस शो से जुड़े एक सोर्स का कहना है कि ये एक गेम राउंड के दौरान हुआ. हालांकि ईशान ने इसका स्पष्ट जवाब दिया. ‘ओह गॉश! सबकी तरह, मैं ये नहीं कह सकता, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के साथ मेरी इक्वेशन बहुत फ्रेंडली रहीं है.’ जिसपर नेहा ने फौरन कहा कि 'हम उन लोगों के साथ फ्रेंडली होते हैं, जिन्हें हम पसंद करते हैं!’

बता दें, शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने ‘कमीने’ और ‘तेरी मेरी कहानी’ में साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था, एक वक्त पर उनके एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में होने की खबरें थी. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब दोनों ही अपनी-अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश है. प्रियंका चोपड़ा जहां निक जोनस के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहीं है. वहीं शाहिद भी मीरा राजपूत और अपने दोनों बच्चों के साथ हैप्पी प्लेस में हैं.

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

इस माथेमैटिशन की बायोपिक में नज़र आने वाली हैं विद्या बालन...

Sooryavanshi Look : फिल्म के सेट से सामने आया अक्षय कुमार का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -