अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन 'कट्टप्पनयाइल में ऐश्वर्या से मिले
अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन 'कट्टप्पनयाइल में ऐश्वर्या से मिले
Share:

'कट्टप्पनयाइल ऋत्विक रोशन' फेम अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन 2 फरवरी को मंगेतर ऐश्वर्या के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वही दोनों ने एर्नाकुलम के कोट्टनंगलम में आयोजित एक पारंपरिक हिंदू विवाह में शादी के बंधन में बंध गए। विष्णु उन्नीकृष्णन ने समारोह के लिए एक पारंपरिक सफेद मुंडू और शर्ट को चुना, हालाँकि उनकी खूबसूरत दुल्हन ऐश्वर्या को मंदिर के गहनों के साथ एक लाल दुल्हन साड़ी में सजाया गया था। शादी में केवल युगल के परिवार और करीबी दोस्तों ने भाग लिया, जिसके बाद कोच्चि के कलूर में एक भव्य स्वागत किया गया।

विष्णु ने 2003 में रिलीज फिल्म 'एन्टे वेदु अपुवयेन्टीम' के साथ एक बाल कलाकार के रूप में शोबिज में प्रवेश किया। इसके अलावा अभिनेता बाद में 'रापाकल' और 'पलुनकु' सहित कुछ फिल्मों में दिखाई दिए, जो छोटे पात्रों पर आधारित थे। विष्णु ने 'कट्टप्पनयिल ऋत्विक रोशन' से प्रसिद्धि हासिल की, जिसमें उन्होंने पहली बार मुख्य भूमिका निभाई। नादिरशाह द्वारा निर्देशित फिल्म विष्णु उन्नीकृष्णन के लिए करियर का निर्णायक क्षण था। वह पारंपरिक नायक नहीं थे, लेकिन उनकी प्रतिभा और अभिनय कौशल ने उन्हें बहुत सारे प्रशंसक अर्जित किए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  'कट्टप्पनयाइल ऋत्विक रोशन' को अभिनेता के साथ-साथ बीबिन जॉर्ज ने भी लिखा था।वही  रोस  कट्टपन्नयाइल ऋत्विक रोशन ’के अलावा विष्णु उन्नीकृष्णन ने for अमर अकबर एंथनी’ और ru ओरु यमनंदन प्रेमकथा ’जैसी फिल्मों की पटकथा भी लिखी है। इसके अलावा 'अमर अकबर एंथोनी' की पटकथा बहुत प्रशंसा हुई और फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर हिट हुई। इस बीच, विष्णु उन्नीकृष्णन को आखिरी बार मोहनलाल अभिनीत फिल्म 'बिग ब्रदर' में देखा गया था।

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

बिग बॉस मलयालम 2 : राजित कुमार बने घर के नए कप्तान

बिग बॉस मलयालम 2 : थिसनी खान को किया घर से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -