ईशा शरवानी ने बताया की उन्हें अपने अपने बेटे से है बेहद प्यार
ईशा शरवानी ने बताया की उन्हें अपने अपने बेटे से है बेहद प्यार
Share:

जब अभिनेत्री - नृत्यांगना ईशा शरवानी ने हाल ही में तिरुवनंतपुरम में एक फैशन शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जहां वह बचपन से रह रही हैं, तो उन्होंने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। उसके साथ उसका चार साल का बेटा लुका था, जिसने अपनी माँ के साथ रैंप वॉक करते हुए सबका दिल जीत लिया। हथकरघा फैशन कार्यक्रम ने छोटे लड़के की पहली सार्वजनिक उपस्थिति को भी चिह्नित किया। ईशा, जो अपने भाई ताओ इस्सरो के साथ अपनी नई डांस प्रोडक्शन साड़ी के साथ घूमने-फिरने में भी व्यस्त हैं , हमें अपने बेटे के बारे में, एक डांसर और अभिनेता के रूप में, केरल में जीवन और अधिक के बारे में बताती है। 

 वह अपराध में मेरा साथी है और हम साथ में बहुत मस्ती करते हैं। वह रस्सी नृत्य करना पसंद करता है और इसे अपने तरीके से एक लंबे एकल (हंसते हुए) की तरह प्रस्तुत करता है। वह भी चाहता है कि जब वह प्रदर्शन करे तो हम उसे देखें। मैंने कभी उस पर कोई कदम थोपने की कोशिश नहीं की, लेकिन वह हमें देखना सीखता है। जब मैंने सोचा कि वह इतनी कम उम्र में इतना अच्छा नृत्य कैसे कर सकता है, तो मेरी माँ ने कहा कि मैं दो साल की उम्र से तालिकाओं पर नृत्य करती थी, जब भी मैंने संगीत सुना या जब हम रेस्तरां में थे।

अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति में, लुका थोड़ा शर्मीली और घबराई हुई थी, शायद यह पहली बार था जब उसने कई रोशनी और कैमरे देखे।मैं एक निडर स्वतंत्र महिला हूं।मैं आर्थिक रूप से स्थिर हूं, मैं अपने बच्चे की परवरिश खुद करता हूं, यहां तक ​​कि खाना पकाने और सफाई जैसे काम भी करता हूं। चाहे आप एकल माता-पिता हों या न हों, बच्चे की परवरिश एक खूबसूरत अनुभव है, जिससे हम बहुत कुछ सीखते हैं। बच्चे निर्दोष हैं और इस दुनिया पर एक सुंदर दृष्टिकोण रखते हैं। माता-पिता के रूप में, हम उनकी देखभाल कर सकते हैं, लेकिन मेरा मानना ​​है कि हमें यह नहीं सोचना चाहिए कि हम उनसे अधिक जानते हैं।

बालू वर्गीज और ऐलेना कैथरीन ने साधारण तरीके से विवाह किया संपन्न

अभिनेता विष्णु उन्नीकृष्णन 'कट्टप्पनयाइल में ऐश्वर्या से मिले

बिग बॉस कन्नड़ 7 के ग्रैंड फिनाले से की जा रही यही यह 5 उम्मीदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -