ईशा मालवीय ने बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?
ईशा मालवीय ने बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 से ईशा मालवीय बाहर हो चुकी हैं। ईशा के बाहर होने से उनके प्रशंसक बहुत हैरान हुए क्योंकि उन्हें उम्मीद थी कि वह आगे तक जाएंगी। खैर अब क्योंकि ईशा बाहर आ गई हैं तो उनके कई इंटरव्यूज हो रहे हैं जहां वह शो के अपने सफर से लेकर बाकी प्रतियोगियों के बारे में बात कर रही हैं। अब अंकिता लोखंडे ने बताया कि उनके हिसाब से कौन इस सीजन का विजेता होना चाहिए।

अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा, 'अंकिता जी को विनर होना चाहिए। वह बहुत ही अच्छी हैं। बहुत प्यारी हैं। उनके इमोशन्स कभी फेक नहीं रहे। हर इंसान के लो टाइम मे वह उनके साथ रही हैं। वह जिस प्रकार अपनी शादीशुदा जिंदगी को मैनेज करके आगे बढ़ रही हैं वैसा सिर्फ वह कर सकती हैं।' ईशा से आगे पूछा गया कि वह घर के किन प्रतियोगी के साथ आगे रिश्ता जारी रखना चाहेंगी तथा किसके साथ नहीं तो इस पर उन्होंने कहा, 'अंकिता और विक्की भाई के साथ मैं आगे भी रिश्ता बरकरार रखूंगी क्योंकि दोनों बहुत अच्छे हैं। दोनों ने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है तो मेरे दिल में उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है। इनके अलावा मुझे नहीं लगता मैं किसी के साथ चिल करना चाहूंगी।'

वही जब ईशा घर से चली गईं तो अभिषेक बहुत भावुक हुए। वह रोने लगे थे। अभिषेक बोल रहे थे कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि वह ऐसा क्यों महसूस कर रहे हैं। वह बहुत अधिक भावुक हो जाते हैं। वहीं मुनव्वर जब उन्हें संभालने आते हैं तो अभिषेक उन्हें जाने को बोलते हैं। वह बोलते हैं कि उन्हें कुछ देर अकेले रहना है। वैसे अभिषेक बाद में यह क्लीयर भी करते हैं कि वह अब ईशा से मूव ऑन कर चुके हैं तथा उनके मन में ईशा के लिए कोई फीलिंग्स नहीं है, मगर पता नहीं क्यों भावुक हो रहे थे।

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के कारण पड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के रिश्ते में दरार

विक्की जैन ने सबके सामने घुटनों पर बैठकर पत्नी अंकिता से मांगी माफी, बोले- 'मेरी गलतियां हैं और...'

सुशांत सिंह को लेकर मीडिया ने अंकिता लोखंडे से पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -