सुशांत सिंह को लेकर मीडिया ने अंकिता लोखंडे से पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
सुशांत सिंह को लेकर मीडिया ने अंकिता लोखंडे से पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने कई बार एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया है। इसके लिए उन्हें लोगों ने ट्रोल भी किया है। कई लोगों का मानना है कि अंकिता ने सहानुभूति और गेम शो में बने रहने के लिए, सुशांत के फैनक्लब के वोट पाने के लिए सुशांत सिंह राजपूत के बारे में चर्चा कीं।

पिछले एपिसोड में बिग बॉस प्रेस कॉफ्रेंस हुई। यहां अंकिता से तीखे सवाल पूछे गए। सुशांत के बारे में बात करने पर भी सवाल हुए। पत्रकार ने पूछा- सुशांत का नाम लेना क्या गेम का हिस्सा था। जिससे उनके फैनक्लब का इस्तेमाल कर वो गेम शो में आगे तक जाएं। जवाब में अंकिता ने कहा- नहीं, ऐसा कुछ भी नहीं है। अभिषेक और मैं उसके बारे में बात करते रहते हैं। अभिषेक उसे अपना आइडल मानता है। वो सुशांत जैसा बनना चाहता है।

अंकिता ने आगे कहा- मैंने हमेशा सुशांत के बारे में अच्छी बातें ही कही हैं। क्योंकि मुझे लगता है यदि मैं इस प्लेटफॉर्म पर उसके बारे में अच्छी बातें बता सकती हूं तो क्यों ना बताऊं? उसने अच्छे काम किए हैं। मैं इसके बारे में बोल सकती हूं क्योंकि मैंने उसका सफर देखा है। उसके बारे में बात कर मुझे गर्व होता है। सुशांत के बारे में बोलना गलत नहीं है, जितना मैं उसे जानती हूं कोई नहीं जानता। फिर ऐसे में कोई यंग लड़का उसके जैसा बनना चाहता है तो मैं क्यों ना सुशांत के बारे में बताऊं। अंकिता एवं सुशांत एक समय रिश्ते में थे। उनकी शादी करने की भी खबरें थीं। मगर इससे पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

बिग बॉस के घर से जाते ही आयशा खान ने इस कंटेस्टेंट पर कसा तंज, बोली- 'पिक्चर अभी बाकी है और...'

मीडिया के इस सवाल से चढ़ा अभिषेक का पारा, अंकिता लोखंडे ने किया शांत

बिग बॉस के घर से जाते जाते ईशा मालवीय ने अभिषेक को लगाया गले, फूट-फूटकर रोने लगे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -