ईशा कोप्पिकर की वो बेहतरीन फ़िल्में जिन्होंने दर्शकों के दिल पर छोड़ी गहरी छाप

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं। ईशा कोप्पिकर ने अपने करियर का बेहतरीन आरम्भ किया था। बॉलीवुड में आने से पहले 1995 में ईशा ने मिस इंडिया में भाग लिया जहां उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन जीता। उनकी कृष्णा कॉटेज फिल्म आज भी दर्शकों को याद है। इस मूवी ने ईशा कोप्पिकर को एक अलग पहचान दी थी। मूवी का सांग ‘बेपनाह प्यार है आजा’ लोगों को बहुत पसंद आया था। 

वहीं, उनका अजय देवगन के साथ कंपनी फिल्म एक और गाना ‘खल्लास’ भी व्यक्तियों को बहुत पसंद आया था। ईशा की इस वक़्त अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। ईशा कोप्पिकर बॉलीवुड में गर्लफ्रेंड जैसी मूवीज भी की जिसमें उनकी भूमिका ने हर किसी को हैरत में डाल दिया था। उन्होंने अपने करियर में बोल्ड तथा सॉफ्ट कई प्रकार की भूमिकाएं निभाई। हालांकि, उनकी जो कंपनी फिल्म के पश्चात् इमेज बनी उससे वो बाहर नहीं निकल पाईं तथा इसका उन्हें करियर में हानि भी झेलनी पड़ी।

वही इस के चलते उन्हें राजश्री प्रोडक्शन की ‘एक विवाह ऐसा भी’ के तौर पर शानदार किरदार प्राप्त हुआ। उस फिल्म में उनकी सीधी-सादी भूमिका की सबने प्रशंसा की। वहीं, ईशा कोप्पिकर का नाम इंदर कुमार से भी जुड़ा। मगर इंदर की शराब की लत के कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया था। आपको बता दें कि कुछ वर्षों पहले ही इंदर कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था।

मनी लॉन्डरिंग: जैकलीन फर्नांडिस को ED के समक्ष पेश होने के आदेश, तिहाड़ जेल से आते थे तोहफे

देहरादून अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2021 में इस स्टार को मिला "मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर" का अवार्ड

‘सरदार उधम सिंह’ में ये एक्टर निभाएंगे शहीद भगत सिंह का किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -