देहरादून अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2021 में इस स्टार को मिला "मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर" का अवार्ड

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुआ सुपरहिट शो ‘द एम्पायर’ लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस सीरीज में लोकप्रिय एक्टर आदित्य सील ने हुमायूं की भूमिका निभाई है। इस सीरीज में उनके अभिनय को बहुत पसंद किया जा रहा है। अभिनेता का कहना है कि उनका काम देखने के पश्चात् निरंतर लोग उन्हें कॉल करके शुभकामनाएं दे रहे हैं तथा साथ ही साथ उनके काम की सराहना भी कर रहे हैं। अभिनेता ने हमेशा से ऑडियंस को अपने तमाम किरदारों से आश्चर्यचकित किया है, चाहे वह ‘इंदू की जवानी’ से समर हो या फिर ‘SOTY 2’ से मानव हो।

वही प्रत्येक फिल्म में अभिनेता हमें एक अलग अंदाज में दिखाई दिए हैं। जहां अब उनके शानदार काम को देखते हुए उत्तराखंड के सीएम माननीय पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रतिष्ठित 6 वें देहरादून अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2021 के लिए “मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर” के अवार्ड से सम्मानित किया है। आपको बता दें, 6 वें देहरादून अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल 2021 का आयोजन 17 सितंबर से किया गया था।

वही यह अवार्ड शहर में आयोजित किया गया था, जो अपने नेचरल लैंडस्केप, पहाड़ों, झीलों तथा पवित्र नदी गंगा से सीधे संपर्क के लिए लोकप्रिय है। सच में देहरादून भारत के अद्भुत रत्नों में से एक है। अवॉर्ड इवेंट में आदित्य ने कहा, "मुझे छठे देहरादून फिल्म फेस्टिवल का भाग बनकर बहुत खुशी हो रही है। देशभर से महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को एक छत के नीचे लाने के लिए कुछ महान शॉर्ट फिल्म्स तथा डॉक्युमेंट्रीज का प्रदर्शन किया जाएगा। इस तरह इन प्रतिभाओं के मध्य ऐसा स्पेशल अवार्ड हासिल करना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है।"

अस्पताल में भर्ती है मनोज बाजपेयी के पिता, शूटिंग छोड़कर तुरंत दिल्ली आए एक्टर

गणपति पूजा करने पहुंचीं कश्मीरा शाह ने पहने ऐसे कपड़े कि भड़क उठे यूजर्स, बोले- यहां तो छोड़ देती...

चार्जशीट फाइल होते ही राज कुंद्रा ने उठाया ये कदम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -